Breaking News

हिमाचलः पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी संग पकड़ा, फिर दोनों ने उसे ही पीट दिया, और फिर

himachal-husband-caught-his-wife-with-lover-then-both-beat-her-suicide

हिमाचल प्रदेश में एक पति ने अपनी पत्नी की बेवफाई के चलते आत्महत्या कर ली। मामला प्रदेश के सोलन जिले स्थित बरोटीवाला थाना के अंतर्गत आते क्षेत्र का है। मृतक उत्तर प्रदेश का निवासी बताया जा रहा है।

पत्नी और प्रेमी ने मिलकर पति को पीटा मिली जानकारी के मुताबिक 19 दिसंबर देर शाम जब उत्तर प्रदेश निवासी एक मजदूर काम कर घर वापस लौटा तो उसने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। पति ने जब इसका विरोध किया तो पत्नी व उसके प्रेमी ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी और उसे जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

इससे परेशान होकर पीड़ित पति ने आत्महत्या कर ली। इस संबंध में पुलिस को दिए बयान में मृतक के भाई ने बताया कि उसकी भाभी का किसी और व्यक्ति के साथ अवैध संबंध थे, जिसका विरोध उसका भाई बार-बार कर रहा था।

Also Read: 

sound of text: ऐसे करें किसी भी Song में अपना नाम या नंबर Add

WordPress Blog ko Old Hosting se New Hosting Server Par kaise Transfer karte hain
 
मानसिक व शारीरिक प्रताड़ना देने के बाद भाई ने की आत्महत्या मृतक के भाई का कहना है कि भाभी व उसके प्रेमी द्वारा मानसिक व शारीरिक प्रताड़ना देने के बाद ही उसके भाई ने 20 दिसंबर को आत्महत्या कर ली। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी नवदीप सिंह ने की है। उन्होंने बातया कि पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

No comments