Breaking News

इस 29 साल के रिजर्व गेंदबाज ने नेट प्रैक्टिस के दौरान रहाणे और साहा के उड़ाए होश

इस 29 साल के रिजर्व गेंदबाज ने नेट प्रैक्टिस के दौरान रहाणे और साहा के उड़ाए होश

विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के उसकी सरजमीं पर हराने के बाद अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उसकी सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में मात देने के लिए उतरेगी। टीम इंडिया इन दिनों दक्षिण अफ्रीका में और सेंचुरियन में जमकर अभ्यास रही है। भारतीय टेस्ट सीरीज से पहले जिस तरह की तैयारी कर रही है उसके कई वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। लेकिन इसके अलावा टीम के साथ रिजर्व गेंदबाज के तौर पर शामिल दीपक चाहर ने अपनी स्विंग गेंदबाजी के जरिए नेट सत्र के दौरान टीम इंडिया के अपने साथियों के दांत खट्टे कर दिया। उनकी इस स्विंग बॉलिंग का वीडियो वायरल हो रहा है।

दीपक चाहर ने स्विंग गेंदबाजी से उड़ाए होश

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो वह दक्षिण अफ्रीका की तेज गेंदबाजी परिस्थितियों में अपनी बॉलिंग का आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं। टीम इंडिया के नेट सत्र के दौरान दीपक को शानदार स्विंग गेंदबाजी करते देखा गया। 29 वर्षीय इस गेंदबाज की बॉलिंग के आगे टेस्ट बल्लेबाज रिद्धिमान साहा, अजिंक्य रहाणे और प्रियांक पांचाल संघर्ष करते नजर आए।

दीपक चाहर भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं। वह स्टैंडबाय के रूप में टीम इंडिया के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरान कर रहे हैं। दीपक चाहर ने अपने आपके सीमित क्रिकेट में पहले ही स्थापित कर चुके हैं। दीपक के अलावा नवदीप सैनी, सौरभ कुमार और अर्जन नागवासवाला स्टैंडबाय खिला़ड़ियों के तौर पर शामिल हैं।

Also Read: 

26 दिसंबर से शुरू होगी टेस्ट सीरीज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जाने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 26 दिसंबर से सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट्स पार्क में खेला जाएगा। इसके बाद 3 से 7 जनवरी के दरम्यान दूसरा मुकाबला जोहासंबर्ग के वांडरर्स में होगा। जबकि, तीसरा और अंतिम मैच 11 जनवरी से केपटाउन के न्यूलैंड्स पर खेला जाएगा। भारत आज तक दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतने में नाकाम रहा है। विराट कोहली इस बार अपनी कप्तानी में इस मिथक को तोड़ना चाहेंगे।

No comments