Breaking News

विराट-रोहित की तकरार की खबरों के बीच अनुराग ठाकुर ने इशारों-इशारों में विराट कोहली को दी चेतावन

विराट-रोहित की तकरार की खबरों के बीच अनुराग ठाकुर ने इशारों-इशारों में विराट कोहली को दी चेतावन

मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम में 2 सबसे बड़े खिलाड़ी विराट कोहली और रोहित शर्मा की अनबन होने की खबरों का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। पिछले 2 दिन से विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच तकरार की खबरों ने सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी है। जिसे लेकर अब बयानबाजी तेज हो चुकी है।

विराट-रोहित के बीच अनबन की खबरें हुई तेज दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए टीम के चयन के बाद से ही विराट कोहली और रोहित शर्मा में विवाद की खबरें आ रही हैं, जो मामला अब लगातार गहराता जा रहा है। एक के बाद एक संकेत मिल रहे हैं कि कोहली-रोहित में सबकुछ तो ठीक नहीं है।

रोहित शर्मा के दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर टेस्ट सीरीज में चोटिल होने के कारण हटने और इसके बाद विराट कोहली के वनडे सीरीज में आराम करने के आग्रह की खबरों के बाद तो माना जा रहा है कि दोनों ही एक-दूसरे की कप्तानी में खेलना नहीं चाहते हैं।

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर को करना पड़ा हस्तक्षेप भारतीय टीम के नए वनडे कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व सीमित ओवर के कप्तान विराट कोहली के बीच तकरार की खबरों के बीच बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान आया है। अनुराग ठाकुर ने तो चौंकाने वाली बात कह दी है।

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने वैसे प्रत्यक्ष तो नहीं लेकिन इशारों-इशारों में रोहित-विराट मामले को लेकर ऐसा बयान दे दिया है। जिसे विराट कोहली के लिए चेतावनी माना जा सकता है। मीडियो से बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि

अनुराग ठाकुर ने कहा, कोई खिलाड़ी खेल से बड़ा नहीं ”खेल से बड़ा कोई नहीं है। किसी खिलाड़ी के बीच में क्या चल रहा है, मैं उसकी जानकारी नहीं दे सकता हूं। ये उनसे संबंधित एसोसिएशन या संस्थान की जिम्मेदारी है। यही सही होगा कि वही इस पर जानकारी दें।”

विराट कोहली को वनडे कप्तानी से हटाने के बाद मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों की तरफ से लगातार इस बारे में राय मिल रही है। जिसे भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा करार नहीं दिया जा रहा है। वाकई में सच्चाई क्या है, ये तो किसी प्रत्यक्ष बयान के बाद भी साफ हो पाएगा।

No comments