Breaking News

मंडी के लागधार में बारातियों की कार गिरी, दूल्हे के नाना की मौत

मंडी के लागधार में बारातियों की कार गिरी, दूल्हे के नाना की मौत

मंडी जिले के कोटली के लागधार में बारात लेकर लौट रही कार रविवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे सड़क से खाई में लुढ़क गई। इस हादसे में दूल्हे के नाना की मौत हो गई है, जबकि पिता समेत तीन रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका जोनल अस्पताल मंडी में इलाज चल रहा है। हादसे का कारण सुबह के समय अधिक धुंध होना बताया जा रहा है।

बारात दुल्हन को लेकर घर लौट रही थी। बारातियों की एक कार हादसे का शिकार हो गई। इसमें चार लोग सवार थे। इनमें दूल्हे के नाना, पिता और दो अन्य रिश्तेदार भी थे। अचानक कार कोटली तहसील के लागधार के पास सड़क से करीब दो सौ मीटर नीचे गिर गई। हादसे में दूल्हे के नाना की मौत हो गई, जबकि पिता, और दो अन्य लोग घायल हो गए, उन्हें कोटली अस्पताल में लाया गया। यहां से घायलों को मंडी जोनल अस्पताल में भेज दिया गया।

यहां पर उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि यह बारात बल्ह से कुम्हारड़ा गांव गई थी। मृतक की पहचान भूप सिंह गुलेरिया 75 के रूप में हुई है। वे कैहनवाल गांव के रहने वाले थे। घायलों में सुभाष चंद (68), जनक सिंह (85) और यादव सिंह (62) शामिल हैं। कार चालक यादव सिंह पर मामला दर्ज किया गया है। सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर पुरुषोतम धीमान ने बताया कि कोटली पुलिस चौकी की टीम ने मौके पर जाकर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

No comments