Breaking News

जो लेते हैं दिल से शनिदेव का नाम उन राशियों की अब तकदीर बदल जाएगी

जो लेते हैं दिल से शनिदेव का नाम उन राशियों की अब तकदीर बदल जाएगी

शनि ग्रह के प्रति अनेक आखयान पुराणों में प्राप्त होते हैं।शनिदेव को सूर्य पुत्र एवं कर्मफल दाता माना जाता है। लेकिन साथ ही पितृ शत्रु भी.शनि ग्रह के सम्बन्ध मे अनेक भ्रान्तियां और इस लिये उसे मारक, अशुभ और दुख कारक माना जाता है। पाश्चात्य ज्योतिषी भी उसे दुख देने वाला मानते हैं। लेकिन शनि उतना अशुभ और मारक नही है, जितना उसे माना जाता है। इसलिये वह शत्रु नही मित्र है।मोक्ष को देने वाला एक मात्र शनि ग्रह ही है। सत्य तो यह ही है कि शनि प्रकृति में संतुलन पैदा करता है, और हर प्राणी के साथ उचित न्याय करता है। 

जो लोग अनुचित विषमता और अस्वाभाविक समता को आश्रय देते हैं, शनि केवल उन्ही को दण्डिंत (प्रताडित) करते हैं। अनुराधा नक्षत्र के स्वामी शनि हैं।शनिदेव ने इन 3 राशि वालों को करोड़पति बनने का वरदान दे दिया है। जिससे अब इनके जीवन मे खुशियां ही खुशियां आने वाली हैं। 2 दिन बाद आप लोगों के जीवन में चल रही सभी परेशानियां खत्म हो जाएगी। आप पर शनि देव की असीम कपा रहने वाली है। जीवन में नए मुकाम स्थापित कर सकते है। आपके जीवन में नए और अच्छे समय की शुरुआत के साथ ही नई खुशखबरी मिलने के योग बन रहे हैं। हमेशा कुछ अलग करने की आदत आपको सफलता दिलाएगी।

आप प्यार के मामले में दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की करते हुए नजर आएंगे। आपके घर में किसी नए मेहमान के आने के योग नजर आ रहे। जिससे आपके घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। लव लाइफ में आपको अपार सफलताएं मिलने के योग बन रहे हैं। कारोबारियों को अपने व्यापार में काफी अच्छाा मुनाफा मिल सकता है समय के साथ-साथ परिस्थितियां भी नियंत्रण में आ सकती है। 

आपको छप्पर फाड़ के पैसा प्राप्त होने वाला है आपका रुका हुआ धन आपको पुनःप्राप्त होने के योग दिखाई दे रहे हैं।

वे 3 राशियाँ मेष, कन्या, और कुंभ हैं।

No comments