Breaking News

WhatsApp में जल्द आ सकते हैं ये 5 नए फीचर्स, बदल जाएगा आपका चैटिंग एक्सपीरिएंस

यूजर्स के एक्सपीरिएंस को बढ़ाने के लिए ये नए-नए फीचर्स को जारी करता रहता है. कंपनी अभी कई नए फीचर्स पर काम कर रही है. इन फीचर्स से यूजर्स का चैटिंग एक्सपीरिएंस और भी मजेदार हो जाएगा. ये फीचर्स जल्द हमें WhatsApp में देखने को मिल सकते हैं.

मैसेज डिलीट करने के लिए टाइम लिमिट

हाल ही में एक रिपोर्ट आई थी कि WhatsApp यूजर्स के लिए मैसेज डिलीट करने का टाइम लिमिट को चेंज करने वाला है. अभी WhatsApp 1 घंटे, 8 मिनट और 16 सेकेंड तक भेजे गए मैसेज को डिलीट करने का ऑप्शन देता है. WABetaInfo के अनुसार कंपनी इसे बढ़ाकर 7 दिन तक कर सकती है.
ऑडियो मैसेज के लिए प्लेबैक कंट्रोल

WhatsApp जल्द यूजर्स को ऑडियो प्लेबैक स्पीड कंट्रोल करने का फीचर दे सकता है. इससे यूजर्स ऑडियो मैसेज या वॉयस नोट्स की प्लेबैक स्पीड को कंट्रोल कर सकेंगे.
लास्ट सीन और प्रोफाइल फोटो के लिए प्राइवेसी सेटिंग

WhatsApp एक नए फीचर को टेस्ट कर रहा है. इस फीचर से यूजर्स किसी स्पेसिपिक कॉन्टैक्ट से अपनी प्रोफाइल फोटो, लास्ट सीन और स्टेटस को हाइड कर सकते हैं. इस फीचर को फिलहाल एंड्रॉयड और आईओएस के लिए टेस्ट किया जा रहा है.
फोटो एडिटर

WhatsApp इन-ऐप फोटो एडिटर ऐप लाने पर भी काम कर रहा है. कंपनी ने इस पीचर को ऑफिशियली अनाउंस भी किया है. कंपनी ने कहा है ये WhatsApp web के लिए फोटो एडिटर टूल लाने पर काम कर रही है.
स्टिकर मेकर

WhatsApp web के लिए कंपनी ने अभी स्टिकर मेकर टूल जारी किया है. अब रिपोर्ट आ रही है ये फीतर मोबाइल ऐप के लिए भी आने वाला है. अभी वॉट्सऐप पर स्टिकर सेंड करने के लिए प्री-लोडेड स्टिकर या किसी थर्ड पार्टी ऐप का यूज करना होगा.

No comments