Breaking News

3-0 से सीरीज हारने के बाद इस खिलाड़ी से काफी नाराज हैं Dravid, टीम से कट सकता है पत्ता!

3-0 से सीरीज हारने के बाद इस खिलाड़ी से काफी नाराज हैं Dravid, टीम से कट सकता है पत्ता!

टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया (Team India) को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में भी करारी हार का सामना करना पड़ा। तीसरा वनडे मैच बहुत ही कांटे का था और एक पल के लिए तो ऐसा लगा कि टीम इंडिया (Team India) इस मैच को जीत जाएगी और क्लीन स्वीप से बच जाएगी लेकिन ऐसा हो नहीं सका। टीम इंडिया (Team India) को मिली इस करारी हार के बाद हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) काफी गुस्से में हैं। खासकर एक खिलाड़ी पर तो राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) भड़के हुए हैं।

इस खिलाड़ी पर द्रविड़ ने जाहिर किया अपना गुस्सा

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टीम इंडिया ने जिस प्रकार का शर्मनाक प्रदर्शन किया है, उससे कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) काफी गुस्से में हैं। उन्होंने इशारों-इशारों में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और ऋषभ पंत को हिदायत दे डाली। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को स्थिरता और सुरक्षा मिलेगी लेकिन उनसे भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। उन्होंने कहा कि मध्यक्रम में कुछ बल्लेबाजों को मौके दिए गए लेकिन उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कहा,

”जब आप चौथे, पांचवें या छठे नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे हैं तो आपको पता होना चाहिए कि टीम की जरूरत क्या है। तीनों मैचों में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) जल्दी आउट हो गए। इस बात को हम जानते हैं कि सभी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करते आए हैं, लेकिन टीम में लिए अब प्रतिस्पर्धा है।”

बता दें कि राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) उनमें से नहीं हैं जो खिलाड़ियों का नाम लेकर कुछ कहें।
क्या विंडीज सीरीज में मिलेगा मौका ?

गौरतलब है कि राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के इस बयान से यह तो साफ़ हो चुका है कि जिस प्रकार श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने प्रदर्शन किया है, उससे कोच नाखुश हैं। उनके इस बयान के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अफ्रीका दौरे के बाद शायद अय्यर को टीम से ड्रॉप कर दिया जाए क्योंकि टीम में जगह बनाने को लेकर पहले से ही मारा मारी चल रही है। ऐसे में इस बात की उम्मीद बेहद कम है कि उन्हें वेस्टइंडीज सीरीज के प्लेइंग इलेवन में भी मौका मिले।

तीनों मैचों में अय्यर हुए फ्लॉप

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को मौका दिया गया लेकिन वो मौके को भुना नहीं पाए।उन्होंने पहले वनडे में 17, दूसरे में 11 और तीसरे में महज 26 रन ही बनाए थे। अगर शुरुआत से ही टीम में सूर्यकुमार यादव को मौका दिया जाता तो शायद आज सीरीज की तस्वीर कुछ और होती लेकिन सिर्फ श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की वजह से मिडिल ऑर्डर पूरी तरह से लड़खड़ा गया। वो बढियां प्रदर्शन करके टीम को जीत दिला सकते थे लेकिन वो इसमें नाकाम साबित हुए।

No comments