Breaking News

34 दिन तक इन 4 राशियों पर रहेगी शनि की शुभ दृष्टि, पैसों की तंगी होगी दूर

34 दिन तक इन 4 राशियों पर रहेगी शनि की शुभ दृष्टि, पैसों की तंगी होगी दूर

जिस तरह से ग्रहों के राशि परिवर्तन का लोगों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है उसी तरह से ग्रहों के अस्त होने का भी असर देखने को मिलता है। न्याय के देवता शनि देव 24 जनवरी से लेकर 27 फरवरी तक अस्त रहेंगे। ये अवधि जहां कुछ राशि वालों के कष्ट बढ़ाने के काम करेगी वहीं कुछ राशियां ऐसी भी हैं जिनके लिए ये समय विशेष तौर पर फलदायी साबित होने वाला है। इन राशियों के लोगों की सोई हुई किस्मत जगने के आसार रहेंगे। आर्थिक तंगी से छुटकारा मिल सकता है। इसलिए इस मौके का भरपूर लाभ जरूर उठाएं।

34 दिन तक इन 4 राशियों पर रहेगी शनि की शुभ दृष्टि, पैसों की तंगी होगी दूर

वृषभ राशि: इस राशि के स्वामी शुक्र देव हैं। शनि का अस्त होना आपके लिए शुभ संकेत दे रहा है। इस दौरान काम के सिलसिले में विदेश यात्रा के योग बनेंगे। आर्थिक उन्नति की प्रबल संभावना है। शनिदेव करियर में आपको पदोन्नति और अन्य लाभ दिलाने का काम करेंगे। मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। व्यापारियों को लाभ मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। साझेदारी के काम में जबरदस्त लाभ मिल सकता है। इस दौरान धन की बचत करने में आ सफल रहेंगे। जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा।
सिंह राशि: इस दौरान आपको हर काम में विजय प्राप्त होने के आसार रहेंगे। नौकरीपेशा जातकों का कार्यक्षेत्र में प्रदर्शन शानदार रहेगा। नौकरी में लाभ प्राप्त करने के कई अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। आप अपनी मेहनत के दम पर इस अवधि में अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे। नये काम की शुरुआत कर सकते हैं। धन की बचत कर पाने में आप सफल रहेंगे। इस अवधि में आपके अंदर उत्साह का स्तर ऊंचा रहेगा।

धनु राशि: इस राशि वालों के लिए शनि के अस्त होने की अवधि विशेष लाभ देने वाली साबित होगी। आपके अटके हुए काम पूरे होंगे। कार्यक्षेत्र में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। पदोन्नति के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं। जो जातक नई नौकरी की तलाश में हैं उन्हें अच्छी जॉब के ऑफर आ सकते हैं।

मीन राशि: इस राशि वालों के लिए भी ये अवधि अच्छी रहेगी। अगर आप किसी भी काम में सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे तो आपके सफल होने के प्रबल आसार रहेंगे।

No comments