Breaking News

हिमाचलः महीने भर से रह रही युवती की अचनाक बिगड़ी तबियत, ह्रदयगति रुकने से दुखद निधन

हिमाचलः महीने भर से रह रही युवती की अचनाक बिगड़ी तबियत, ह्रदयगति रुकने से दुखद निधन

हिमाचल प्रदेश में एक 37 वर्षीय युवती की अचानक तबियत बिगड़ने के कारण मौत हो गई। मामला प्रदेश के कुल्लू जिले स्थित पर्यटन नगरी मनाली का है। आशंका जताई जा रही है कि युवती की मौत हृदय गति रुकने के कारण हुई है।

एक महीने से होटल में रह रही थी युवती- मृतका की पहचान कृतिका भारद्वाज निवासी दिल्ली के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवती अमेरिकन कंपनी के साथ काम करती थी और बीते एक महीने से यहां वशिष्ठ में स्थित एक होटल में रह रही थी और अपना कामकाज कर रही थी। इस बीच बीते सोमवार को अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई।
 
वीडियो कॉल कर सहेली को बताया हाल- इस दौरान उसने अपनी एक स्थानीय सहेली को वीडियो कॉल के माध्यम से अपने बीमार होने की बात कही। इस पर उसकी सहेली उसे लेकर उपचार हेतु मनाली अस्पताल लेकर पहुंची। परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी। मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद मनाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। जिन्होंने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर शव गृह में रखवा दिया है। इसके साथ ही युवती के परिजनों को भी मामले के संबंध में सूचित कर दिया गया है।

फिलहाल पुलिस परिजनों के आने का इंतजार कर रही है। इसके उपरांत ही युवती के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। हालांकि, मौत के कारणों का पता तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही लग पाएगा।

No comments