Breaking News

नहीं हो रहा है प्रमोशन या नाराज हैं लक्ष्मी तो बस करें ये पांच टोटके

नहीं हो रहा है प्रमोशन या नाराज हैं लक्ष्मी तो बस करें ये पांच टोटके

हम सभी तैयार होते वक्त परफ्यूम व इत्र का इस्तेमाल करते हैं। ताकि हमारे शरीर से अच्छी खुशबू आ सके। पर क्या आपको पता है कि अच्छी सुगंध देने वाले इत्र आपकी किस्मत को भी बदल सकते हैं। इसलिए हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप कपड़ों पर छिड़कने के अलावा इत्र का इस्तेमाल अपीन किस्मत बदलने के लिए कर सकते हैं। जिससे आपके जीवन में धन की प्राप्ति का योग बनेगा और साथ ही आपको आपका मनचाहा प्यार भी मिलेगा।

अगर आप किसी से प्यार करते हैं और उनसे शादी करना चाहते हैं, लेकिन शादी में कई तरह की अड़चनें आ रही हैं तो आप एक उपाय कर सकते हैं। आप सफेद वस्त्र धारण कर किसी भी देव स्थल पर गुलाब व चमेली का इत्र अर्पित करें। ऐसा करने से भगवान आपकी लव मैरिज में जरुर मदद करेंगे।

अक्सर आपका पर्स खाली भी रहता है तो अपने भूरे रंग के पर्स में चार नोटों पर चंदन का इत्र लगाकर रखें और इस नोट को कभी भी खर्च न करें। इस इत्र की खुशबू से धन की देवी मां लक्ष्मी आपकी ओर हमेशा आपका पर्स भरा रखेगी।

ऑफिस में खुद की एक अलग पहचान बनना मुश्किल होता है। अगर आप भी ऑफिस में अपने काम के लोगों पर अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं तो मोगरा, रातरानी और चंदन के इत्र का इस्तेमाल करें। इससे ऑफिस में आपको तरक्की भी मिलने की संभावना बढ़ जाती है।

देवी देवआओं को प्रसन्न करने के लिए उन्हें चंदन, कपूर, चंपा, गुलाब, केवड़ा से बना इत्र अर्पित करें, इससे उनकी कृपा आप पर हमेशा बनी रहेगी।

No comments