Breaking News

हिमाचल: पिता का अंतिम संस्कार कर घर लौट रहे बेटे की मौत, माता-पिता का इकलौता बेटा था

हिमाचल: पिता का अंतिम संस्कार कर घर लौट रहे बेटे की मौत, माता-पिता का इकलौता बेटा था

पिता का अंतिम संस्कार कर घर लौट रहे बेटे की घर के समीप पांव फिसलकर खाई में गिरने से मौत हो गई। मृतक की पहचान बासु राम (32) पुत्र जोतु राम निवासी गांव बडेटा साहो के रूप में हुई है। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। 

प्रशासन की ओर से बुधवार को मृतक के परिजनों को फौरी राहत प्रदान की जाएगी।जानकारी के मुताबिक विकास खंड चंबा के अधीन बडेटा निवासी बासु राम के पिता की रविवार को मौत हो गई। सोमवार दोपहर बाद मृतक के पिता का संस्कार पैतृक श्मशानघाट पर किया गया। अंतिम संस्कार की प्रक्रिया को अंजाम देकर बासु अन्य लोगों के साथ घर लौट रहा था कि घर से कुछ ही दूरी पर पहुंचने पर अचानक बर्फ पर बासु ने संतुलन खो दिया और वह खाई में जा गिरा। खाई में बेसुध पड़े युवक को ग्रामीणों ने उठाकर मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया।

यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंगलवार को पुलिस की देखरेख में चिकित्सीय टीम ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा। मृतक माता-पिता का इकलौता बेटा था। पिता के स्वर्ग सिधार जाने के बाद अब उसकी माता के लिए वही एकमात्र सहारा था, जो अब छिन गया है। बासु के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। इस दर्दनाक घटना से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। हर आंख नम हो गई है। पुलिस ने उसके चचेरे भाई और अन्य रिश्तेदारों के बयान दर्ज किए हैं। उन्हें बसु की मौत पर कोई संदेह नहीं है। एएसपी विनोद कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

No comments