Breaking News

हथेली में है ऐसी रेखा तो होगा अचानक धन लाभ, यात्रा के दौरान हो जाएगा प्यार

हथेली में है ऐसी रेखा तो होगा अचानक धन लाभ, यात्रा के दौरान हो जाएगा प्यार

भविष्य का पता लगाने के लिए हथेली की रेखाओं, पर्वतों और विशेष चिह्नों को देखा जाता है. हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार हथेली के चंद्र पर्वत से आकस्मिक धन लाभ और विदेश यात्रा पता चलता है. कोई इंसान अपने जीवन में कितना धन अर्जित करेगा या यात्रा के दौरान और भी किस प्रकार का लाभ मिलेगा. इसके बारे में भी हथेली के चंद्र पर्वत से पता चलता है. चंद्र पर्वत या यात्रा रेखा से और क्या-क्या पता चलता है, इसके बारे में जानते हैं.

-हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार अगर यात्रा रेखा, चंद्र पर्वत से निकलकर गुरु पर्वत तक जाए तो व्यक्ति को अधिक समय के लिए विदेश यात्रा करनी पड़ती है. वहीं चंद्र पर्वत से कोई रेखा बुध पर्वत तक जाए तो यात्रा के दौरान आकस्मिक रूप से धन लाभ होता है. इसके अलावा अगर यात्रा रेखा, चंद्र पर्वत से निकलकर हथेली के बीच में आकर मुड़ जाती है तो इंसान को विदेश में नौकरी या बिजनेस करने के बाद मजबूरी में अपना वतन लौटना पड़ता है.

-अगर किसी पुरुष या महिला की हथेली की यात्रा रेखा, चंद्र पर्वत से निकलकर हृदय रेखा में जाकर मिले तो यात्रा के दौरान प्यार होता है. साथ ही प्रेम संबंध विवाह में बदल जाता है. यदि यात्रा रेखा पर क्रास या चौकोर का निशान बना है तो ऐसे में विदेश यात्रा का कार्यक्रम बनने के बाद अचानक स्थगित हो जाता है.

-अगर चंद्र यात्रा रेखा, चंद्र पर्वत से निकलकर मस्तिष्क रेखा से मिल जाए तो व्यक्ति को यात्रा में किसी प्रकार का व्यापारिक अनुबंध करना पड़ता है. वहीं यदि हथेली का शुक्र और चंद्र पर्वत उन्नत हो, लाइफ लाइन पूरे शुक्र पर्वत के मूल तक जाए. साथ ही चंद्र पर्वत पर स्पष्ट यात्रा रेखा है तो इंसान अपनी जिंदगी में बहुत बार विदेश यात्रा करता है.

No comments