Breaking News

कप्तान MS Dhoni का मजाक बर्दाश्त नहीं कर सके Rvindra Jadeja, कर दी KKR की बोलती बंद

कप्तान MS Dhoni का मजाक बर्दाश्त नहीं कर सके Rvindra Jadeja, कर दी KKR की बोलती बंद

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सिडनी में ड्रॉ हुए चौथे टेस्ट मैच की चर्चा रविवार को खूब हुई। जैसे ही यह मैच ड्रॉ हुआ, इस खबर ने सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी। पांचवें दिन 388 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए, इंग्लिश टीम ने 101 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 270 रन बनाए और मैच को ड्रॉ करा लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई। ऑस्ट्रेलिया द्वारा सेट किये गए फील्डिंग पर कई तरह के मीम्स वायरल हुए। ऐसे में आईपीएल की टीम केकेआर (KKR) ने भी बहती गंगा में हाथ धोने की कोशिश की। KKR ने पूर्व दिग्गज खिलाड़ी MS Dhoni की खिल्ली उड़ाने की कोशिश की जिस पर Ravindra Jadeja ने जवाब दिया है।

धोनी का मजाक उड़ाना पड़ गया भारी

दरअसल, कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की जसिके एक फोटो में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला गया मैच है तो दूसरी तस्वीर में सीएसके के कप्तान MS Dhoni हैं। केकेआर (KKR) ने गौतम गंभीर की कप्तानी की सराहने उड़ाते हुए एक ट्वीट किया और लिखा,

”वह पल जब टेस्ट क्रिकेट में एक क्लासिक चाल वास्तव में आपको टी20 मास्टर स्ट्रोक की याद दिलाती है!”

फिर क्या था धोनी के फैंस ने केकेआर (KKR) को खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी। मामले ने जब तूल पकड़ना शुरू किया तो इस घमासान में रविंद्र जडेजा भी कूद पड़े।

रविंद्र जडेजा ने केकेआर को धो दिया

गौरतलब है कि जब केकेआर (KKR) ने इस प्रकार का ट्वीट किया तो रविंद्र जडेजा ने जवाब देने में देर नहीं लगाई। उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा,

”ये मास्टर स्ट्रोक नहीं केवल दिखावा था। ”

दरअसल, केकेआर ने ऑस्ट्रेलिया की इंग्लैंड के खिलाफ फील्डिंग की तुलना गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की कप्तानी के साथ की है क्योंकि अक्सर देखा गया है कि जब भी MS Dhoni क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए आते थे तो गंभीर कुछ इसी प्रकार की फील्डिंग रखते थे।

2016 की है धोनी वाली तस्वीर

बता दें कि यह तस्वीर साल 2016 की है। ये मुकाबला केकेआर (KKR) और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के बीच खेला गया था। उस मुकाबले में यह देखने को मिला था कि कप्तान गौतम गंभीर ने MS Dhoni के डिफेंस को परखने के लिए ऑफ साइड में तीन और लेग साइड में एक फील्डर लगाया था और ऐसा गौतम गंभीर ने कई बार किया है। साल 2015 से पहले भी गंभीर धोनी के खिलाफ कुछ ऐसी ही रणनीति अपनाते थे। गंभीर अक्सर धोनी पर दबाव डालने के लिए उनके पास चार फील्डर लगा देते थे।

No comments