Breaking News

हिमाचलः अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, चालक की गई जान दो घायल

हिमाचलः अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, चालक की गई जान दो घायल

चंबाः हिमाचल प्रदेश में एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिरने के चलते एक व्यक्ति की मौत होने की खबर सामने आई है, जबकि कार सवार अन्य दो शख्स घायल बताए जा रहे हैं। मामला प्रदेश के चंबा जिले के तहत पड़ते गैहरा क्षेत्र का है।

चालक की गई जान इस हादसे में जान गंवाने वाले व्यक्ति की पहचान चालक विपन के तौर पर हुई है। जबकि घायलों की पहचान गाड़ी का मालिक बच्चन सिंह व अन्य व्यक्ति मदन के रुप में हुई है।
 
100 मीटर खाई में गिरी कार मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा बीते बुधवार को देर रात पेश आया है। जब कार में सवार होकर विपन, बच्चन सिंह व मदन जोवा गांव की ओर जा रहे थे। इस बीच जब वे रास्ते में सैंद नाला के पास पहुंचे तो अचानक चालक कार पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। इस वजह से कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।
 
पुलिस कर रही जांच वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सभी घायलों को उपचार हेतु चंबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां से विपन व बच्चन सिंह की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। इस बीच रास्ते में विपिन की मौत हो गई।

हादसे की पुष्टि डीएसपी अभिमन्यु ने की है। उन्होंने बताया कि चालक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

No comments