Breaking News

लड़कियां पटाने की कोचिंग दे रही है मॉडल, घंटे भर की क्लास का चार्ज है 30 हज़ार !

लड़कियां पटाने की कोचिंग दे रही है मॉडल, घंटे भर की क्लास का चार्ज है 30 हज़ार !

Relationship Coatching : अब तक आपने रिलेशनशिप काउंसिलिंग (Relationship Counselling) के बारे में सुना होगा, लेकिन लड़कियां पटाने के लिए किसी ट्यूशन क्लास (Dating Class) के बारे में सुना है? अगर नहीं सुना है तो एक ब्रिटिश मॉडल (British Model) से इस बात की कोचिंग ली जा सकती है कि लड़कियां कैसे पटाएं. आखिर कैसे लड़कियां, लड़कों के इश्क में पड़ जाएं, इस बात के नुस्खे (Dating Tips) बताने के लिए मॉडल हज़ारों रुपये की फीस लेती हैं.

केजिया नोबल (Kezia Noble) नाम की मॉडल का दावा है कि वे डेटिंग और अट्रैक्शन की एक्सपर्ट (Dating and Attraction Expert) हैं. वे अपनी इसी जानकारी का इस्तेमाल करके हर घंटे हज़ारों रुपये कमा रही हैं. The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक 15 साल की उम्र में स्कूल की पढ़ाई छोड़ देने वाली केज़िया अपने काम को काफी एंजॉय करती हैं और इससे उनकी अच्छी-खासी कमाई भी हो रही है.

कैसे आया अनोखे बिजनेस का ख्याल ?
केज़िया बताती हैं कि वे साल 2006 में लंदन के बार में बैठी हुई थीं, तभी उनके मन में इस तरह की कोचिंग का ख्याल आया. उस वक्त उनकी उम्र 25 साल रही होगी. उनके पास एक शख्स ने आकर फोन नंबर नहीं मांगकर सिर्फ ये पूछा कि ‘क्या वे सिंगल लड़कों को चैट करने के लिए फीडबैक दे सकती हैं?’ ये शख्स एक ऐसे बूटकैंप का हिस्सा था, जहां लड़कों को महिलाओं से आत्मविश्वास से बात करने की ट्रेनिंग दी जाती थी. उन्हें उसी वक्त लगा कि पर्सनल डेवलेपमेंट की इंडस्ट्री में महिलाओं की कमी है, जो उनके माइंडसेट को बता पाएं. ऐसे में उन्होंने इस बिजनेस की शुरुआत कर दी.

केज़िया अपने यूट्यूब चैनल के ज़रिये भी लड़कों को ये बताती हैं कि वे लड़कियों से बात करने में आखिर क्या गलती करते हैं.

डेटिंग वर्कशॉप कराती है मॉडल
केज़िया अपने यूट्यूब चैनल के ज़रिये भी लड़कों को ये बताती हैं कि वे लड़कियों से बात करने में आखिर क्या गलती करते हैं. उनके 4 लाख सब्सक्राइबर्स हैं. इसके अलावा उन्हंने 25 लोगों को नौकरी पर भी रखा हुआ है, जो डेटिंग वर्कशॉप ऑर्गनाइज़ कराते हैं. अब तक वे अपने अनोखे बिजनेस से 10 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं. एक घंटे की कोचिंग से वे 30 हज़ार रुपये कमाती हैं. उन्होंने महामारी के दौरान अपने कोर्सेज़ को ऑनलाइन भी कर दिया. खुद केज़िया तलाकशुदा हैं और उनका 6 साल का बेटा भी है.

No comments