Breaking News

करियर-व्यवसाय में तरक्की चाहते हैं, अभी आजमाएं ये 5 असरदार उपाय

करियर-व्यवसाय में तरक्की चाहते हैं, अभी आजमाएं ये 5 असरदार उपाय

आज के समय में हर कोई चाहता है कि उसे करियर बिजनेस में काफी तरक्की मिले। लेकिन कई बार उन्हें मेहनत का फल नहीं मिलता और जीवन में उथल-पुथल मच जाती है। आज हम ऐसे ही पांच अचूक उपायों के बारे में जानने की कोशिश करेंगे जिन्हें अगर आप आजमाएंगे तो करियर बिजनेस में आपको सफलता मिल सकती है। करियर-व्यवसाय में मिलेगी काफी तरक्की, आजमाएं ये 5 कमाल के उपाय

1. करियर में सफलता पाने के लिए बुधवार की सुबह गणेश जी के मंदिर में जाकर वहां बैठकर गणपति अर्थवार्ष का पाठ करें। यह आपको करियर में सफलता दिलाएगा और जीवन में बाधाओं को दूर करेगा।




2. यदि इतनी मेहनत के बाद भी आपको अपने करियर में सफलता नहीं मिल रही है तो रोज सुबह नहाने के बाद तुलसी के पौधे के सामने घी का दीपक जलाएं। इससे आपके जीवन में खुशियां आएंगी और करियर में सफलता मिलेगी।

3. व्यापार में सफलता पाने के लिए रविवार की दोपहर को आपको पांच नींबू, एक मुठ्ठी काली मिर्च और एक मटमैली पीली सरसों को व्यवसाय स्थल पर काट लेना चाहिए. इससे आपको बिजनेस में ग्रोथ मिलेगी।

4. जिस कमरे में आप पढ़ते हैं उस कमरे में मोर पंख रखना बहुत फायदेमंद माना जाता है। इससे करियर में सफलता मिलती है और मनुष्य को मेहनत का फल मिलता है।

5. घर से निकलते समय एक लौंग मुंह में रखकर कुछ देर जानने के बाद थूक दें। इससे आप जिस काम के लिए जा रहे हैं उसमें आपको सफलता मिलेगी।

No comments