Breaking News

'अगर ऐसे डालेगा तो, मैं नहीं डलवाउंगा तुझसे', रोहित ने कुलदीप यादव की भी लगाई क्लास

'अगर ऐसे डालेगा तो, मैं नहीं डलवाउंगा तुझसे', रोहित ने कुलदीप यादव की भी लगाई क्लास

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे मैच में भी टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एकतरफा अंदाज़ में जीत हासिल की। इस मैच में भी रोहित शर्मा ने शानदार कप्तानी की और अपने फील्डर्स को किसी भी मौके पर ढीला नहीं पड़ने दिया।

पिछले मैच की तरह इस मैच में भी रोहित खिलाड़ियों पर नकेल कसते दिखे और इस बार हिटमैन की डांट का सामना कुलदीप यादव को करना पड़ा। कुलदीप ने इस मैच में दो विकेट लिए लेकिन इसके साथ ही वो महंगे भी साबित हुए और 6 से ऊपर के इकॉनमी रेट से रन लुटाए।

इस दौरान रोहित शर्मा का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो कुलदीप की क्लास लेते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुलदीप एक सीधी और तेज़ गेंद डालते हैं जिस पर बल्लेबाज़ सीधा लॉन्ग ऑफ की ओर शॉट मारता है। ये गेंद देखकर रोहित कुलदीप से कहते हैं, 'अगर ऐसे ही डालना है, तो मैं नहीं डलवाउंगा तेरे से।'
सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले रोहित शर्मा दूसरे वनडे में युजवेंद्र चहल की क्लास भी लगा चुके हैं क्योंकि चहल पिछले मैच में फील्डिंग में सुस्त दिखे थे और यही कारण था कि उन्हें रोहित के गुस्से का सामना करना पड़ा था।

No comments