Breaking News

सुबह उठते ही न करें ये गलतियां, बर्बाद हो सकता है पूरा दिन

सुबह उठते ही न करें ये गलतियां, बर्बाद हो सकता है पूरा दिन

वास्तु शास्त्र के अनुसार कई लोग सुबह उठते ही कुछ ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जिससे उनका पूरा दिन खराब हो जाता है और जीवन में कई तरह की परेशानियां आ जाती हैं। आज हम इसी टॉपिक के बारे में कुछ ऐसी गलतियों के बारे में जानने की कोशिश करेंगे जो आपको सुबह उठने के बाद भी नहीं करनी चाहिए। 

सुबह उठते ही न करें ये गलतियां, हो सकता है पूरा दिन खराब।

1. दर्पण देखना : आज के समय में बहुत से लोग सुबह उठते ही शीशा देखते हैं। लेकिन वास्तु शास्त्र में इसे शुभ नहीं माना गया है। इसलिए आप यह गलती न करें। क्योंकि सुबह उठते ही शीशा देखने से जीवन में नकारात्मक शक्तियों का संचार होता है। इससे इंसान का पूरा दिन खराब हो जाता है।

2. आँख खुलते ही अखबार पढ़ना : सुबह उठते ही अखबार पढ़ना शुभ नहीं होता है। इससे जीवन में नकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह होता है। तो आप सुबह तरोताजा हो जाएं, उसके बाद अखबार पढ़ें।

3. देर से उठना : सुबह देर से सोना भी अच्छा नहीं माना जाता है। इससे मनुष्य के जीवन में नकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है और मनुष्य का पूरा दिन खराब हो जाता है। इसलिए आप कोशिश करें कि सुबह जल्दी उठें।

4. जानवरों के नाम लेना: सुबह के समय जानवरों का नाम लेना अशुभ माना जाता है। इससे जीवन में नकारात्मक ऊर्जा आती है। इसलिए ऐसी चीजों को करने से हमेशा बचना चाहिए।

No comments