Breaking News

धोनी पर उठा सवाल, तो दीपक चाहर ने भी कर दी सबकी बोलती बंद

धोनी पर उठा सवाल, तो दीपक चाहर ने भी कर दी सबकी बोलती बंद

IPL 2022: इस साल आईपीएल ऑक्शन में दीपक चाहर (Deepak Chahar) पर खुब पैसों की बारिश हुई। इस गेंदबाज़ पर सभी टीमों की निगाहें थी, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) ने 14 करोड़ की बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया। जिसके बाद दीपक चाहर से एक इंटरव्यू के दौरान उनकी और महेंद्र सिंह धोनी की रकम पर सवाल किया गया. जिसका इस खिलाड़ी ने बहुत सी खुबसूरती से जवाब दिया है और उन सभी की बोलती बंद करके रख दी है, जिनके मन में ऐसे से ही सवाल उठ रहे होंगे।

दरअसल, सीएसके में चुने जाने के बाद दीपक चाहर स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत कर रहे थे। उसी दौरान भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने उनसे पूछा कि अब उनकी सैलरी महेंद्र सिंह धोनी से ज्यादा हो गई है, जिस पर सब चर्चा करेंगे। तो उनका जवाब देते हुए दीपक ने कहा कि 'धोनी भाई के हाथ में होता तो वो एक रुपया भी नहीं लेते।' उन्होंने आगे बताया कि चेन्नई की टीम उन्हें पहले नंबर पर रिटेन करना चाहती थी, लेकिन खुद धोनी ने ही दूसरे नंबर पर रिटेन होने की बात कहीं। धोनी सिर्फ चेन्नई की टीम के लिए खेलना चाहते हैं, पैसों के लिए नहीं।

बता दें कि इस साल चेन्नई की टीम ने रविंद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी, ऋतुराज गायकवाड़ और मोईन अली को रिटेन किया था। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को 12 करोड़ की रकम में रिटेन किया गया था, जिसके बाद अब सीएसके ने 14 करोड़ में दीपक चाहर को खरीदा है। यहीं वज़ह है कि दीपक से ऐसा सवाल किया गया। लेकिन इस खिलाड़ी के जवाब से अब उन सब के मुंह पर ताला लग गया होगा, जो ऐसे ही सवाल अपने मन में ला रहे हैं।

बात करें अगर महेंद्र सिंह धोनी की, तो हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो आईपीएल से पहले हाथों में बल्ला थामें प्रैक्टिस करते नज़र आ रहे थे। वहीं एक वीडियो में उन्हें शूटिंग और बैटमिंनट खेलते हुए भी देखा गया है।


No comments