Breaking News

जिसका डर था वहीं हुआ, दीपक चाहर हो गए क्रिकेट से दूर

जिसका डर था वहीं हुआ, दीपक चाहर हो गए क्रिकेट से दूर

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर का इस समय 22 गज पर जलवा देखने को मिल रहा है, जहां गेंद के साथ-साथ ये खिलाड़ी अपने बल्ले से भी कमाल कर रहा है। लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी-20 के दौरान लगी चोट ने इस खिलाड़ी की चिंता को बढ़ा दिया है, वहीं अब इस चोट को लेकर एक बड़ी अपडेट निकलकर सामने आ रही है और ये अपडेट चाहर के फैन्स को काफी ज्यादा निराश कर देगी।

दीपक चाहर की लंका सीरीज से हो गई छुट्टी

टीम इंडिया समय लगातार क्रिकेट खेल रही, वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई सीरीज के बाद अब टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ 3 टी-20 और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। वहीं वर्कलोड के चलते हर सीरीज में 2 से 3 खिलाड़ियों को आराम मिल रहा है, जिसमें पंत और विराट जैसे खिलाड़ियों का नाम शामिल है। लेकिन तेज गेंदबाज दीपक चाहर अब चोट के चक्कर में फंस चुके हैं और कुछ समय के लिए वो क्रिकेट से दूर रहने वाले हैं।

*श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से बाहर हुए दीपक चाहर।
*चोट के चलते दीपक क्रिकेट से रहेंगे कुछ समय के लिए दूर।
*वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी-20 के दौरान दीपक हुए थे चोटिल।
*इस मैच में अपना ओवर भी खत्म नहीं कर पाए थे दीपक।

दीपक की चोट ने चेन्नई को दी चिंता

दूसरी ओर दीपक की चोट ने सबसे ज्यादा चिंता चेन्नई की टीम को दी है, जहां हाल ही में CSK की टीम ने इस खिलाड़ी को सबसे ज्यादा यानी ती 14 करोड़ की रकम में अपने नाम किया था। दूसरी ओर उम्मीद जताई जा रही है कि अब दीपक IPL तक फिट हो जाएंगे और वो इस लीग के जरिए ही क्रिकेट में वापसी करेंगे। वहीं दीपक खुद भी चेन्नई टीम के लिए काफी समय से खेलते आ रहे हैं और उन्हें पूरी उम्मीद थी कि इस बार भी चेन्नई की टीम उन्हें ही खरीदेगी और हुआ भी कुछ ऐसा ही।

No comments