Breaking News

CSK में आया युवराज सिंह जैसा सिक्सर किंग, चेन्नई को एकतरफा करेगा विजयी रथ पर सवार!

CSK में आया युवराज सिंह जैसा सिक्सर किंग, चेन्नई को एकतरफा करेगा विजयी रथ पर सवार!

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने युवराज सिंह जैसे सिक्सर किंग्स को IPL 2022 की नीलामी में खरीद लिया है ये खिलाड़ी युवराज सिंह जैसा खतरनाक और स्टाइलिस्ट क्रिकेटर है, जो अपने दम पर चेन्नई सुपर किंग्स को IPL का 5वां खिताब जिता सकता है चेन्नई 2010, 2011, 2018 और 2021 में खिताब जीत चुकी है. अब चेन्नई सुपर किंग्स की नजर पांचवें IPL खिताब पर होगी।

चेन्नई सुपर किंग्स में आया युवराज सिंह जैसा सिक्सर किंग

युवराज सिंह जैसा ये खतरनाक और स्टाइलिस्ट क्रिकेटर और कोई नहीं बल्कि शिवम दुबे है शिवम दुबे को महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 करोड़ रुपये में खरीद लिया 26 साल के ऑलराउंडर शिवम दुबे भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में खेल चुके हैं।

एक ओवर में 5 छक्के जड़ने के बाद मिली पहचान

बाएं हाथ से बल्लेबाजी करने वाले शिवम दुबे बड़े-बड़े छक्के जड़ सकते हैं रणजी ट्रॉफी के मैच में शिवम दुबे ने बाएं हाथ के स्पिनर स्वप्निल सिंह के एक ओवर में पांच छक्के लगाए थे तब वह एक ओवर में छह छक्के लगाकर फर्स्ट क्लास क्रिकेट में भारत के रवि शास्त्री के रिकॉर्ड की बराबरी करने से चूक गए थे इस कमाल के प्रदर्शन के बाद शिवम दुबे को बहुत पहचान मिली।

मैच का रुख पलट सकते हैं

शिवम जिस तरह से छक्के लगाते हैं उनमें युवराज सिंह की झलक देखने को मिलती है शिवम दुबे दाएं हाथ से बल्लेबाजी जबकि बाएं हाथ से तेज गेंदबाजी करते हैं शिवम के टी-20 रिकॉर्ड की बात करें तो वे 18 पारियों में 18.61 की औसत से 242 रन बना चुके हैं स्ट्राइक रेट 142 का है. टी-20 में बतौर तेज गेंदबाज वे 14 विकेट भी ले चुके हैं।

No comments