Breaking News

शादी के बाद पहली बार आ रही थी मायके, हादसे में नवविवाहित दंपती सहित चार की मौत

शादी के बाद पहली बार आ रही थी मायके, हादसे में नवविवाहित दंपती सहित चार की मौत

नौ दिन पहले जयपुर जिले के जोबनेर के मुरलीपुरा गांव से शादी हो कर एमपी के धार गई विवाहिता व उसके पति सहित चार जनों की हादसे में मौत हो गई। वह पहली बार अपने पति के साथ शादी के बाद पीहर आ रही थी। रतलाम में महू नीमच फोरलेन पर सोमवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इसमें पति-पत्नी सहित चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल है। सभी लोग कार में सवार होकर मध्य प्रदेश के धार जिले के गांव से जयपुर के जोबनेर जा रहे थे कि रतलाम के करीब जमुनिया गांव में कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पुलिया पर चढ़ गई।

शादी के बाद पहली बार आ रही थी मायके, हादसे में नवविवाहित दंपती सहित चार की मौत

हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही तीन लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि एक महिला की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। इसके अतिरिक्त एक अन्य गंभीर घायल महिला का उपचार जारी है। रतलाम के बिलपांक थाना पुलिस के अनुसार घटना में धार जिले के निवासी रविराज सिंह पुत्र मनोहर सिंह राठौड़ 30 वर्ष, पत्नी रेणु कंवर 22, रविराज की मां विनोद कंवर पत्नी मनोहर सिंह राठौड़ 55 और जयपुर निवासी बुआ रेणु पत्नी राजवीर 42 वर्ष की मौत हुई है।

5 फरवरी को हुई थी शादी
धार जिले में रहने वाले रविराज की शादी 5 फरवरी को राजस्थान के जयपुर स्थित मुरलीपुरा में रहने वाली रेणु कुंवर के साथ हुई थी। शादी के बाद पहली बार रेणु अपने मायके जोबनेर जा रही थी और उसे छोडऩे के लिए पति रविराज के साथ उसकी माता और दो भुआ भी थी। सभी लोग अल सुबह कार से जोबनेर जाने के लिए निकले थे और रतलाम के जमुनिया में हादसे का शिकार हो गए।

शादी की पत्रिका से हुई पहचान
घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी, इस बीच 108 एंबुलेंस और टोल नाके की एंबुलेंस भी यहां आ गई थी। पहले गंभीर रूप से घायल दोनों महिलाओं को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। उसके बाद गाड़ी में फंसे शवों को निकालकर दूसरी गाड़ी से अस्पताल भेजा। गाड़ी की जांच करने के दौरान पुलिस को उसमें शादी की एक पत्रिका मिली थी, जिस पर लिखे नंबर पर फोन लगा कर पुलिस ने संबंधित को घटना की सूचना देकर परिवार से बात कराने की बात कही। बाद में पता चला कि पत्रिका इन्हीं दोनों की थी।

No comments