Breaking News

हिमाचल: घर के बाहर होली खेल रहे थे भाई, 19 साल की बहन कमरे में फंदे से झूली

हिमाचल: घर के बाहर होली खेल रहे थे भाई, 19 साल की बहन कमरे में फंदे से झूली

हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे आत्महत्या के मामलों के बीच ताजा मामला मंडी जिले से रिपोर्ट हुआ है। जहां एक 19 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है।

मां गई थी मायके- भाई भी घर के बाहर थे

मामला जिले के बल्ह उपमंडल स्थित डडौर से रिपोर्ट हुआ है। युवती ने अपने कमरे में यह खौफनाक कदम उठाया। मृतका का नाम आरती था। उसने फंदा तब लगाया जब वह घर पर अकेली थी उसकी मां मीरा देवी अपने मायके राजगढ़ गई हुई थी। वहीं, उस वक्त आरती के दो छोटे भाई बाहर होली खेलने के लिए गए हुए थे।

वहीं, जब वे दोनों वापस घर लौटे तो देखा कि उनकी बहन दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे से लटकी हुई है। इसके बाद भाइयों ने दुपटे को खोलकर उसे नीचे उतारा आस-पड़ोस के लोगों को बुलाया, लेकिन तब तक युवती की जान जा चुकी थी। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी।
 
दो साल पहले हुई थी पिता की मौत

बताया गया मृतक युवती के पिता विजय कुमार की मौत भी 2 वर्ष पहले हुई है। थाना प्रभारी बल्ह कमलेश कुमार ने मामले की पुष्टि की है। इसके साथ ही उन्होंने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज नेरचौक पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही है। युवती ने यह कदम क्यों उठाया इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है।

No comments