Breaking News

हिमाचल: शादी के 22 दिन बाद महिला की गई जान- अस्पताल ने की लापरवाही!

हिमाचल: शादी के 22 दिन बाद महिला की गई जान- अस्पताल ने की लापरवाही!

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक दुखद खबर है। यहां एक नवविवाहिता की मौत हो गई है। मामले में मृतका के परिजनों ने निजी चिकित्सालय के चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

बीती 23 फरवरी को हुई थी शादी

उनके मुताबिक़ अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही के चलते ऐसे हुआ है। जान गंवाने वाली महिला की पहचान ममता पत्नी जसवीर सिंह निवासी समनाल के रूप में हुई है। दुखद बात यह भी है कि इसी साल 23 फरवरी को ही युवती की शादी हुई थी।

मामले का पता पाते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भजे दिया है। मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी गई है।
मृतका के घरवालों ने रखा अपना पक्ष

मृतक के घरवालों ने बताया कि उनकी बेटी को पथरी की शिकायत थी। ऐसे में उसे जिला मुख्यालय के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया था। जहां उसकी हालत ज्यादा बिगड़ गई और चिकित्सकों ने उसे रीजनल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उसकी मौत हो गई। अब निजी अस्पताल में इलाज के दौरान लापरवाही के आरोप लगे हैं।
अस्पताल की तरफ से यह बयान आया

वहीं, इस सब पर निजी अस्पताल के प्रबंधक डॉक्टर हरजिंदर सिंह ने कहा कि किडनी में स्टोन की शिकायत के चलते ममता देवी को उनके अस्पताल लाया गया था। जहां उसका उपचार किया गया और वह सामान्य अनुभव कर रही थी। हालांकि, उसके बाद अचानक उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और उसे फौरन दवाई देने के बाद रीजनल अस्पताल रेफर कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि मृतका की माता ने ही बताया है कि ममता देवी की पीजीआई से कोई दवाई चल रही थी जो पिछले 1 महीने से वह नहीं ले रही थी।

No comments