Breaking News

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में सीएसके कर सकता है ये 2 बदलाव

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में सीएसके कर सकता है ये 2 बदलाव

आईपीएल 2022 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों 6 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। अब चेन्नई का अगला मैच 31 मार्च को ब्रेबोर्न स्टेडियम में केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ होगा।

इसकी उम्मीद की जा रही है कि चेन्नई इस मैच में दो बदलाव कर सकती है। तो आज हम आपको उन्हीं दो बदलावों के बारे में बताएंगे जो चेन्नई लखनऊ के खिलाफ कर सकती है।
1) मिचेल सेंटनर की जगह मोईन अली खेलेंगे

मिचेल सेंटनर की जगह मोईन अली लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलेंगे। मोईन कोलकाता के खिलाफ पहला मैच में वीजा क्लीयरेंस में हुई देरी की वजह से नहीं खेल पाए थे। उनके ना होने के कारण स्पिन विभाग में थोड़ा कमजोर नजर आ रहा था। मोईन के प्लेइंग इलेवन में आने से चेन्नई का बल्लेबाजी क्रम भी थोड़ा मजबूत हो जाएगा।

इंग्लैंड के इस ऑलराउंडर ने पिछले साल चेन्नई के लिए बल्ले और गेंद दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया था। वहीं सेंटनर की बात की जाए तो वो पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। उन्होंने 4 ओवर में 31 रन देते हुए 1 विकेट अपने नाम किया। अब जब मोईन आ गए है तो हो सकता है कि वो इस पूरे सीजन में ना खेल पाए।
2) शिवम दुबे की जगह राजवर्धन हैंगरगेकर

शिवम दुबे ने पहले गेम में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। यह ऑलराउंडर बल्लेबाजी करते समय सिर्फ 3 रन बनाकर आंद्रे रसेल की गेंद पर आउट हो गया। उसके बाद गेंदबाजी में उन्हें सिर्फ एक ओवर करने को मिला जिसमें उन्होंने 11 रन खर्च कर दिए और एक भी विकेट नहीं ले पाए। हालांकि सीएसके आमतौर पर खिलाड़ियों को मौके देने के लिए जानी जाती है लेकिन दुबे के साथ ऐसा नहीं हो सकता है। चूंकि सेंटनर की जगह मोईन अली खेल सकते है इसलिए सीएसके को एक अतिरिक्त गेंदबाज की आवश्यकता होगी।

ऐसे में चेन्नई वे युवा हैंगरगेकर को मौका दे सकती जो दीपक चाहर की तरह नई गेंद से अच्छा प्रदर्शन करके दिखा सकते है। राजवर्धन निचले क्रम में कुछ बड़े हिट भी लगा सकते है और इसी वजह से इस युवा खिलाड़ी को मौका मिल सकता है।

No comments