Breaking News

हिमाचल में आम आदमी पार्टी का रोड शो: 6 अप्रैल को मंडी आ रहे केजरीवाल व भगवंत मान

हिमाचल में आम आदमी पार्टी का रोड शो: 6 अप्रैल को मंडी आ रहे केजरीवाल व भगवंत मान

देश के 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद अब सभी राजनीतिक दलों की निगाह पर हिमाचल प्रदेश चढ़ गया है। इसी कड़ी में हिमाचल के पड़ोसी राज्य पंजाब में जीत का एतिहासिक परचम लहराने के बाद आम आदमी पार्टी भी पहाड़ी राज्य की तरफ रुख कर रही है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी ने सूबे में धमाकेदार एंट्री करने के लिए सीएम जयराम ठाकुर के गृह जिले मंडी को चुना है।

खबर है कि पार्टी की ओर से 6 अप्रेल को मंडी में एक रोड शो का आयोजन किया जाएगा। इस रोड शो में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भाग लेंगे।
कई बड़े नेता बदल सकते हैं पाला

आप ने भाजपा को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी में घेरने की रणनीति बनाई है। पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने व रोड शो की तैयारियों का जायजा लेने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन शनिवार को अचानक मंडी पहुंचे। परिधि गृह मंडी में भाजपा व कांग्रेस के कई बड़े नेता सत्येंद्र जैन से मिले। इससे कई नेताओें के आप में शामिल होने की अटकलें शुरु हो गई हैं।

सत्येंद्र जैन ने कहा कि आप हिमाचल में 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। वह दो दिन के हिमाचल प्रवास पर आए हैं। भाजपा व कांग्रेस के कई बड़े नेता उनके संपर्क में हैं। वहीं, सोलन जिला के नालागढ़ क्षेत्र के कई कांग्रेस नेताओं व ट्रक यूनियन के पदाधिकारियों ने सत्येंद्र जैन से भेंट की हैं। नालागढ़ से कांग्रेस विधायक लखविंदर राणा को लेकर भी दिन भर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा।

No comments