Breaking News

बैंक ऑफ बड़ौदा दे रहा 7 प्रतिशत की दर पर कार लोन, जानिए दूसरे बैंकों से कितना सस्ता है ये

बैंक ऑफ बड़ौदा दे रहा 7 प्रतिशत की दर पर कार लोन, जानिए दूसरे बैंकों से कितना सस्ता है ये

सरकारी बैंक लुभावने कार लोन मुहैया करा रहे हैं जिसमें बैंक ऑफ बड़ौदा सस्ती और आकर्षक दरों पर कार लोन दे रही है। इसकी जानकारी बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करके दी है। अगर आप भी कार खरीदने के लिए लोन लेने वाले हैं तो यहां हम आपको देश की चुनिंदा बैंकों द्वारा कार लोन पर ली जाने वाली ब्याज दरों के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं सभी बैंकों के कार लोन के बारे में…

बैंक ऑफ बड़ौदा का ऑफर – बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है जसमें कहा गया है कि, मारो मौके पर चौका और कंपेयर करके सस्ती दरों पर घर ले जाएं अपनी पसंदीदा कार।

इस ट्वीट में बताया गया है कि, बैंक ऑफ बड़ौदा 7 प्रतिशत की ब्याज दर पर कार लोन दे रही है। इसके साथ ही ट्वीट में बैंक ऑफ बड़ौदा की वेबसाइट की लिंक भी शेयर की गई है। जहां जाकर कस्टमर सभी जानकारी ले सकते हैं और ऑटो लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

किन कारों पर मिलेगा लोन – बैंक ऑफ बड़ौदा से हैचबैक, सेडान, एसयूवी, एमपीवी, स्पोर्ट्स कार और लग्जरी कारों के लिए लोन लिया जा सकता है। आपको बता दें बैंक ऑफ बड़ौदा के द्वारा नौकरी करने वाले, व्यापारी और एनआरआई भी कार लोन ले सकते है।

बैंक ऑफ बड़ौदा की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार बैंक 7 फीसदी की ब्याज दर पर 90 प्रतिशत तक फाइनेंसिंग की सुविधा दे रही है।

इन बैंकों में मिलेगा इतने प्रतिशत पर लोन
बैंक क नाम ब्याज दर
बैंक ऑफ बड़ौदा 7 फीसदी सालाना
केनरा बैंक 7.30 फीसदी सालाना
एक्सिस बैंक 7.45 फीसदी सालाना
फेडरल बैंक 8.50 फीसदी सालाना
एसबीआई कार लोन 7.20 फीसदी सालाना

No comments