Breaking News

हिमाचल निवासी मां-बेटे का दुखद निधन: टायर फटने के बाद पलटकर बस से जा भिड़ी थी कार

हिमाचल निवासी मां-बेटे का दुखद निधन: टायर फटने के बाद पलटकर बस से जा भिड़ी थी कार

हिमाचल प्रदेश स्थित सिरमौर जिले के कालाअंब निवासी एक परिवार की कार दिल्ली जाते समय पड़ोसी राज्य हरियाणा में हादसे का शिकार हो गई। इस वजह से कार सवार मां तथा 9 वर्षीय बेटे की मौत हो गई। जबकि, कार सवार पिता गंभीर रुप से घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि यह हादसा कार का टायर फटने के कारण पेश आया है।

दिल्ली जा रहे थे

मृतक महिला की पहचान 29 वर्षीय अफसाना तथा 9 वर्षीय बेटा निवासी कालाअंब के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक कालाअबं निवासी रानो अपनी पत्नी अफसाना व नौ साल के बेटे संग कार में सवार होकर दिल्ली जा रहा था।
अचानक फटा टायर

इस बीच जब वे राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गांव मसाना पहुंचे तो अचानक से उनकी कार का टायर फट गया। इस वजह से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलटी खाने के बाद अंबाला की ओर जाने वाली सड़क पर जा गिरी।
बस से हुई भिडंत

इस दौरान सड़क से गुजर रही एक बस से कार की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार मां-बेटा की मौत हो गई। जबकि हादसे में घायल रानो को स्थानीय अस्पताल में उपचार हेतु पहुंचाया गया है।
पुलिस कर रही जांच

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए हैं। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

No comments