Breaking News

'नॉटआउट रहकर भी लुटिया डूबो गए जडेजा', कप्तानी के बोझ तले दब गया धाकड़ ऑलराउंडर

'नॉटआउट रहकर भी लुटिया डूबो गए जडेजा', कप्तानी के बोझ तले दब गया धाकड़ ऑलराउंडर

IPL 2022 CSK vs KKR: आईपीएल 2022 के पहले मुकाबले में एमएस धोनी (MS Dhoni) ने चेन्नई सुपरकिंग्स की लुटिया डूबने से बचा ली। माही के शानदार अर्धशतक के दम पर CSK ने वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ निर्धारित 20 ओवरों में 131 रन बनाए और अब केकेआर को जीत के लिए 132 रन बनाने होंगे।

अपने पहले मैच में कप्तानी कर रहे रविंद्र जडेजा धोनी के साथ अंत तक नाबाद रहे लेकिन इस दौरान वो रनों के लिए जूझते नजर आए। ऐसा लगा कि शायद वो कप्तानी के बोझ को लेकर बल्लेबाज़ी कर रहे थे। जडेजा ने पारी की आखिरी गेंद पर छक्का लगाया जिसकी बदौलत उनका स्ट्राइक रेट 90 के पार हो पाया।

अगर 20वें ओवर की आखिरी बॉल पर वो छक्का ना लगा होता तो ये मैच जडेजा के लिए कम से कम बल्ले के साथ तो किसी बुरे सपने से कम नहीं होता। जडेजा अंत तक नाबाद रहे और 28 गेंदें खेलने के बाद सिर्फ 26 रन बना पाए। इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ एकमात्र छक्का देखने को मिला। उनकी इस कछुए जैसी पारी ने चेन्नई को बड़े स्कोर तक नहीं पहुंचने दिया।

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या मैच खत्म होने के बाद जडेजा की ये पारी उन्हें मैच का विलेन बना देगी या माही की पारी सीएसके के लिए वरदान साबित होगी। धोनी की बात करें तो उन्होंने 38 गेंदों में 50 रन बनाए और इस दौरान उनके बल्ले से 7 चौके और 1 छक्का भी देखने को मिला।


No comments