Breaking News

वियाग्रा छोड़ो, रात में खाएं एक कटोरा अनार; इन फायदों से हो जाएंगे खुश

वियाग्रा छोड़ो, रात में खाएं एक कटोरा अनार; इन फायदों से हो जाएंगे खुश

कई ऐसे लोग जरूर होंगे जो अपनी सेक्शुअली दिक्कतों से परेशान रहते हैं. ऐसे में काफी संख्या में लोग इन दिक्कतों के समाधान के लिए वियाग्रा का भी सहारा लेते हैं. सभी जानते हैं कि इसके कई साइड इफेक्ट भी है. कई मीडिया रिपोर्ट में दावा भी किया गया है कि इसके कई साइड इफेक्ट होते हैं. तो ऐसे साइड इफेक्ट से बचने के लिए आप अनार का सहारा ले सकते हैं. हालांकि, कई लोग रोज अनार खाते भी हैं, लेकिन मैटर करता है कि आप कब और कैसे अनार खाते हैं. तो चलिए जानते हैं कि अनार कब खाएं, जिससे आपकी सेक्शुअल लाइफ बेहतर हो सके.
 
रात में एक कटोरा खाएं अनार

माना जाता है कि रात को सोने से पहले एक कटोरा अनार खाने चाहिए. इससे फर्टिलिटी और सेक्सुअल फंक्शन में सुधार होता है. बता दें कि अनार में एंटीऑक्सीडेंट गुण होते हैं, जो दिल को स्वस्थ रखने और तनाव कम करने में सहायक हैं. यानी अगर आपको अपनी सेक्शुअल लाइफ अच्छी करनी है तो रात में सोने से पहले एक कटोरा अनार जरूर खाना चाहिए.
 
अदरक भी है समाधान

इसके अलावा आप अदरक भी खा सकते हैं. इसको खाने से भी आपकी कई दिक्कतें खत्म हो जाएगी. माना जाता है कि इसमें शक्ति होती है कि वह आपके शरीर में टेस्टोस्टेरोन लेवल बढ़ाए. बता दें कि Testosterone hormone आपके शरीर में कामुकता बढ़ाने का कार्य करता है. ये नॉर्मल सेक्स लाइफ के लिए जरूरी हार्मोन होता है. इसके अलावा कच्चा प्याज भी आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. आज ही इसे अपनी डाइट में शामिल करें. इन सभी चीजों को शामिल करने के बाद आप वियाग्रा को भूल जाएंगे.

No comments