Breaking News

पत्नी के फर्जी हस्ताक्षर कर बैंक से लिया सात लाख रुपये का लोन, नोटिस आया तब चला पता

पत्नी के फर्जी हस्ताक्षर कर बैंक से लिया सात लाख रुपये का लोन, नोटिस आया तब चला पता

शिमला में एक शख्स ने अपनी पत्नी के फर्जी हस्ताक्षर करवाकर उसके नाम से बैंक में लाखों का लोन लिया। मामले का पता तब चला जब लोन नहीं चुकाने पर बैंक प्रबंधन ने महिला को नोटिस भेजा। इस पर पत्नी ने अपने पति के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है। मामला राजधानी शिमला के सदर थाना क्षेत्र का है।

बता दें कि महिला ने शिकायत में पुलिस को बताया कि उसके पति मनजीत सिंह ने जाली हस्ताक्षर कर उसी के नाम से माल रोड स्थित एक निजी बैंक से सात लाख रुपये का लोन लिया है। महिला के मुताबिक उसे बैंक से लोन के संबंध में कोई जानकारी नहीं थी।

क्या कहते हैं अधिकारी

डीएसपी हेडक्वार्टर कमल किशोर वर्मा ने शुक्रवार को बताया कि महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

ऊना में जंगल में छिपाकर रखे खैर के 107 मोछे बरामद

रामगढ़धार रेंज के तहत बौल के नजदीक जंगल के साथ लगती भूमि से खैरों के अवैध कटान मामले में वन विभाग ने कार्रवाई शुरू कर दी है। वन विभाग के रेंज अधिकारी अश्वनी कुमार की अध्यक्षता में टीम ने जंगल में छिपाकर रखे खैर के 170 मोछे बरामद किए हैं। इसकी शिकायत बंगाणा पुलिस थाना में करवा दी गई है। वन विभाग ने जिस ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है, पुलिस उससे भी पूछताछ कर रही है। बंगाणा पुलिस थाना प्रभारी प्रेम पाल शर्मा ने कहा कि खैरों के मोछे वन विभाग ने कब्जे में लिए हैं। वन विभाग की जांच के बाद ही आगामी कार्रवाई होगी।

No comments