Breaking News

शेन वॉर्न के निधन के बाद वीरेंदर सहवाग की आयी बड़ी प्रतिक्रिया

शेन वॉर्न के निधन के बाद वीरेंदर सहवाग की आयी बड़ी प्रतिक्रिया

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर गेंदबाज Shane Warne के असमय निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्विटर के जरिए Shane Warne के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। वीरेंद्र सहवाग के साथ दुनिया भर के तमाम दिग्गज शेन वार्न के निधन पर शोक प्रकट कर रहे हैं।

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए दी Shane Warne को श्रद्धांजलि

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा,“इस पर विश्वास नहीं कर सकता। महानतम स्पिनरों में से एक, जिस आदमी ने स्पिन को ठंडा कर दिया, सुपरस्टार शेन वार्न अब नहीं रहे। जीवन बहुत नाजुक है, लेकिन यह थाह लेना बहुत मुश्किल है। उनके परिवार, दोस्तों और दुनिया भर के प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं।”

पिछले साल हुआ था Shane Warne का रोड एक्सीडेंट

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी Shane Warne अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका हार्ट अटैक के कारण 52 वर्ष की आयु में निधन हो गया है।

ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज खिलाड़ी के साथ पिछले साल एक रोड दुर्घटना हो गई थी। इस दुर्घटना के समय उनका बेटा भी उनके साथ। उस दौरान उन्हें कूल्हे, घुटने और टखने में चोट लगी थी। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड के मुताबिक शेन वार्न बेटे जैकसन के साथ बाइक पर सवार थे उसी दौरान बाइक से गिरकर वह 15 मीटर तक सड़क पर घसीटते चले गए थे। इसके बाद उन्होंने कहा था, थोड़ा पस्त, चोटिला और दुखी हूं।

काफी प्रयासों के बावजूद नहीं बचाया जा सका शेन वार्न को

शेन वार्न के प्रतिनिधि द्वारा ‘फॉक्स न्यूज’ को दिए गए बयान के मुताबिक, 52 साल के शेन वार्न का थाईलैंड में संदिग्ध परिस्थितियों में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को अपने विला में मृत पाया गया और चिकित्सा कर्मचारियों के सर्वोत्तम प्रयास के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। इसके अतिरिक्त बयान में आगे कहा गया कि शेन वार्न का परिवार दुख की घड़ी में गोपनीयता का अनुरोध करता है और आगे की परिस्थितियों की जानकारी भी समय आने पर दी जाएगी।

गौरतलब है कि शेन वार्न ऑस्ट्रेलिया के लिए बतौर स्पिनर गेंदबाज 708 टेस्ट विकेट लिए हैं। इसके अलावा उन्होंने 194 वनडे में 293 विकेट अपने नाम किए हैं। शेन वार्न की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने आईपीएल के पहले संस्करण का खिताब अपने नाम किया था। शेन वार्न ने आईपीएल टूर्नामेंट में कुल 55 मुकाबले 57 विकेट चटकाए थे।

No comments