Breaking News

इन जगहों पर तिल वाली लड़कियां मानी जाती हैं बहुत भाग्यशाली, अभी चेक करें !!

इन जगहों पर तिल वाली लड़कियां मानी जाती हैं बहुत भाग्यशाली, अभी चेक करें !!

क्या आप जानते हैं कि शरीर पर किसी खास जगह पर तिल का होना बेहद शुभ होता है। चेहरे पर पड़े तिल खूबसूरती को बढ़ाने का काम करते हैं। इसके अलावा अपने स्वभाव से जुड़ी बातें भी जान सकते हैं।

आइए आज हम आपको शरीर पर पड़े तिल से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।


ठुड्डी पर तिल
उन्हें जीवन भर धन संबंधी समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ता है। जिन लड़कियों की ठुड्डी के ठीक बीच में तिल होता है, उन्हें बेहद प्यार करने वाला पार्टनर मिलता है। इसके अलावा इन्हें डेकोरेशन का भी काफी शौक है। ये लड़कियां पैसे के मामले में भी भाग्यशाली होती हैं। इसलिए वे अपने कपड़े, मेकअप, गहने आदि चीजों पर ज्यादा खर्च करते हैं।

नाक पर तिल
वह हमेशा दूसरों की मदद के लिए तैयार रहती है। इसके अलावा ये लड़कियां पार्टनर और परिवार के सभी सदस्यों को काफी अहमियत देती हैं। जिन लड़कियों की नाक पर तिल होता है, वे दूसरों की तुलना में ज्यादा गुस्सैल और चुलबुली होती हैं। लेकिन ये स्वभाव से गुस्सैल हो सकते हैं, लेकिन इनमें किसी के प्रति कोई गलत भावना नहीं होती।

होठों पर तिल
जीवन साथी की हर छोटी-बड़ी खुशियों का खास ख्याल रखता है। जिन लड़कियों के होठों के दाहिनी ओर तिल होता है, वे अपने पार्टनर से बहुत प्यार करती हैं।

पीठ पर तिल
इसके अलावा ये लड़कियां परिवार को काफी अहमियत देती हैं। ऐसे में वह उनकी खुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। जिन लड़कियों की पीठ पर तिल होता है उन्हें घूमने फिरने का बहुत शौक होता है। उन्हें यात्रा करना और नई जगहों की खोज करना पसंद है।

हथेली पर तिल
इसके अलावा मुट्ठी बंद करने के बाद हाथ के अंदर तिल का होना शुभ माना जाता है। कहते हैं ऐसे लोगों को कभी भी पैसों की कमी नहीं होती है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हाथ पर तिल होना बहुत शुभ होता है। जिस पुरुष के दाहिने हाथ में और स्त्री के बाएं हाथ में तिल होता है, वह भाग्यशाली कहलाता है। ऐसे में ये अपना जीवन खुशी, शांति और खुशी से बिताते हैं।

No comments