Breaking News

हिमाचलः शादी करने से किया इंकार तो जबरन कार में बिठा ले गया युवक

हिमाचलः शादी करने से किया इंकार तो जबरन कार में बिठा ले गया युवक

हिमाचल प्रदेश में एक युवक द्वारा जबरन युवती को कार में बिठाकर अपने साथ ले जाने की खबर सामने आई है। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मामला प्रदेश के हमीरपुर जिले के तहत आते सुजानपुर-पालमपुर मुख्य मार्ग पर स्थित राजकीय महाविद्यालय के पास का है।

शादी से किया था इंकार

बताया जा रहा है कि युवती कांगड़ा जिले की रहने वाली है। मिली जानकारी के मुताबिक उक्त युवक तथा युवती दोनों एक दूसरे को जानते हैं और दोनों की बातचीत भी होती है। इस बीच जब युवक ने युवती पर शादी करने का दबाव बनाया तो युवती ने शादी करने से इंकार कर दिया।
सीसीटीवी में कैद हुई घटना

इसी के चलते युवक युवती को जबरन बाजू से पकड़कर गाड़ी में बिठा कर ले गया। इस बीच यह पूरी वारदात वहीं पास में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। इस दौरान किसी शख्स ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया।
पुलिस ने की कार्रवाई

यहां तक की इलाके में अफवाह तक फैल गई कि सुजानपुर की एक युवती को कोई किडनैप कर ले गया है। इस बीच जैसे ही इस घटना की भनक सुजानपुर पुलिस थाना को लगी तो इस पर तुरंत सांज्ञान लेते हुए पुलिस ने आईपीसी की धारा 366 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

वहीं, अब पुलिस ने युवक तथा युवती को ढूंढ निकाला है। मामले की पुष्टि थाना प्रभारी सतपाल शर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि दोनों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है।

No comments