Breaking News

धोनी के साथ खेलने को लेकर न्यूजीलैंड के खिलाड़ी की बड़ी प्रतिक्रिया

dhoni fan

न्यूजीलैंड (New Zealand) के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने (Adam Milne) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15 वें संस्करण में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) में दिग्गज एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ खेलने के अवसर का आनंद ले रहे हैं। इससे पहले मिल्ने मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

सीएसके टीवी से बातचीत में मिल्ने ने कहा कि मैंने गेम में उन्हें (धोनी) कई बार गेंदबाजी की है और मैंने पहले भी कुछ अंतरराष्ट्रीय मैचों में उन्हें गेंदबाजी की है। उनकी कप्तानी और खेल के बारे में उनका ज्ञान देखा है। मैं उनके बारे में और जानने और उनके साथ काम करने और क्रिकेट के खेल के बारे में बात करने के लिए उत्साहित हूं।

चेन्नई की टीम के माहौल को लेकर एडम मिल्ने ने कहा कि बहुत अच्छा लगता है, लोगों के ग्रुप के आसपास रहना अच्छा लगता है लेकिन अब मैंने पिछली टीमों में रहते हुए देखा है कि चेन्नई ने हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है और उन्होंने हमेशा एक टीम के रूप में अच्छा काम किया है इसलिए इस माहौल में रहना अच्छा है।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल के पहले ही मैच में केकेआर के खिलाफ पराजय का सामना करना पड़ा है। केकेआर की टीम ने चेन्नई को पराजित किया। चेन्नई अपने अगले मैच में गुरुवार को लखनऊ के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। उनको पहली जीत की तलाश है। पिछले सीजन की चैम्पियन टीम के ऊपर थोड़ा दबाव देखने को मिल सकता है। जडेजा नए कप्तान हैं लेकिन धोनी का मार्गदर्शन उनको लगातार मिल रहा है।

महेंद्र सिंह धोनी, दीपक चाहर, मोइन अली, रविन्द्र जडेजा (कप्तान), अम्बाती रायडू, ऋतुराज गायकवाड़, ड्वेन ब्रावो, शिवम दुबे, रॉबिन उथप्पा, तुषार देशपांडे, केएम आसिफ, राजवर्धन हंगारगेकर, सिमरजीत सिंह, डेवोन कॉनवे, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सैंटनर, एडम मिल्ने, सुभ्रांशु सेनापति, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सी हरी निशांत, एन जगदीशन, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा, माहीश तीक्ष्णा।

No comments