Breaking News

झगड़े को भूल गले मिलते दिखे क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा, फैंस ने ट्वीट कर कहा ‘भगवान तेरी लीला अपरंपार है’

झगड़े को भूल गले मिलते दिखे क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा, फैंस ने ट्वीट कर कहा ‘भगवान तेरी लीला अपरंपार है’

इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां संस्करण शुरू हो चुका है। आईपीएल के इस सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आज इस सीजन का चौथा मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हो रहा है जहाँ दो नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस आमने-सामने हैं। इस मैच के दौरान, क्रुणाल पांड्या की एक तस्वीर सामने आयी जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

क्रिकेट फैंस को यह पता होगा कि, रणजी ट्रॉफी में दीपक हुड्डा और कुणाल पांड्या एक ही टीम से खेलते थे, इस दौरान दोनों ही प्लेयर्स के बीच झगड़ा हुआ था। जिसको लेकर लंबे समय तक चर्चा हुई थी।

इस बड़े झगड़े के बाद ऐसा लग रहा था कि, ये दोनों प्लेयर्स अब कभी एक साथ नहीं खेलेंगे। हालांकि, इन दोनों ही प्लेयर्स को आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में लखनऊ सुपर जॉइंट्स ने साइन किया था। और, अब ये एक साथ खेल रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि, क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा को लेकर लखनऊ सुपर जॉइंट्स के मेंटर गौतम गंभीर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि, ”देखिए, क्रिकेट में प्रदर्शन करने के लिए आपको सभी टीम मेट्स का अच्छा दोस्त होना जरूरी नहीं है। ये दोनों ही प्रोफेशनल हैं और अच्छी तरह से जानते हैं कि उन्हें एक ही काम करना है। मैं जिस भी टीम में खेला हूं, उसमें हर किसी के साथ मेरी दोस्ती नहीं थी।”
क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा की तस्वीर हुई वायरल

आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स पहले मैच में दीपक हुड्डा ने विपरीत परिस्थितियों में बेहतरीन पारी खेलते हुए अर्धशतक जड़ा है। दीपक हुड के इस अर्धशतक के बाद डगआउट में बैठे क्रुणाल पांड्या उनके लिए ताली बजाते दिखे और फिर जब दीपक आउट होकर वापस लौट रहे थे तब भी क्रुणाल ने उनकी बेहतरीन पारी के लिए पीठ थपथपाई है। यही नहीं, दूसरी पारी में दोनों प्लेयर्स गले मिलते हुए भी दिखाई दिए हैं।

लखनऊ सुपर जाइंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच चल रहे इस मैच से सामने आयी ये तस्वीरें बताती हैं कि आईपीएल कैसे खिलाड़ियों को अपने मतभेदों को भूलने में मदद कर सकता है। इससे पहले भी, फैंस ने चिर प्रतिद्वंद्वी एंड्रयू साइमंड्स और हरभजन सिंह को एक ही फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हुए देखा था। और अब, जोस बटलर और रविचंद्रन अश्विन भी राजस्थान रॉयल्स के लिए एक साथ खेलेंगे।

No comments