Breaking News

हिमाचलः तीन महीने पहले चोरी की हुई कार को वापस लौटया, ईमानदार चोर की हो रही तलाश

हिमाचलः तीन महीने पहले चोरी की हुई कार को वापस लौटया, ईमानदार चोर की हो रही तलाश

हिमाचल प्रदेश में आए दिन चोरी की वारदातें पेश आती हैं। ऐसे में चोरी किए हुए सामान को रिकवर करना काफी मुश्किल हो जाता है। परंतु इस बीच एक चोर ऐसा भी है जिसनें तीन महीने पहले चोरी की हुई कार को वापस उसके मालिक के पास लौटाकर ईमानदारी का एक अजीबो गरीब नमूना पेश किया है। मामला प्रदेश के ऊना जिले स्थित पुलिस थाना चिंतपूर्णी के तहत आते ज्वाली रोड़ का है।

दुकान के बाहर देखी कार

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार यानी आज सुबह जब कार मालिक कमल कुमार का बेटा अपनी दुकान खोलने पहुंचा तो उसने दुकान के बाहर अपनी चोरी हुई कार को खड़े हुए देखा। बेटे ने तुरंत अपने पिता को कॉल कर बताया कि उनकी कार होशियारपुर रोड पर है। इस पर पिता ने पुलिस को मामले के संबंध में सूचित किया।
 
पुलिस कर रही जांच

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने कार को अपने कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है। फिलहाल पुलिस आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा खंगालने में जुटी हुई है ताकि शातिर का पता लगाया जा सके। मामले की पुष्टि एएसआई सुशील ने की है।

नवंबर में हुई थी कार गायब

बता दें कि बीते तीन महीने पहले यानी 14 नवंबर को चिंतपूर्णी रोड़ से कमल कुमार की मारुति कार चोरी हो गई थी। इस संबंध में कार मालिक ने चोरी की शिकायत चिंतपूर्णी पुलिस थाना में भी दर्ज करवाई थी। पुलिस टीम द्वारा आसपास के क्षेत्रों सहित चंडीगढ़, नंगल, अमृतसर में भी कार को काफी तलाशने का प्रयास किया गया था परंतु टीम के हाथ कुछ नहीं लग पाया था। वहीं, आज सुबह कार को दुकान के बाहर से बरामद किया गया है।

No comments