Breaking News

हिमाचल से बड़ी ख़बर: HRTC बस हादसे का शिकार, दो दुकानों के शटर तोड़ती हुई तीसरी दुकान में घुसी

हिमाचल से बड़ी ख़बर : HRTC बस हादसे का शिकार, दो दुकानों के शटर तोड़ती हुई तीसरी दुकान में घुसी

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के अंब बाजार में राज्य परिवहन निगम की बस हादसे का शिकार हो गई. देर रात यह हादसा पेश आया है. ऊना रोड पर अम्ब बाजार में एचआरटीसी बस अनियंत्रित होकर दुकानों में जा घुसी. हादसा बेहद खतरनाक था, देखते ही देखते अनियंत्रित बस की चपेट में तीन दुकानें आ गईं. बस दो दुकानों के आगे शटर और शेड को तोड़ते हुए तीसरी दुकान में जा घुसी. हादसे के वक्त बस में सवार यात्रियों के बीच चीखपुकार मच गई, लेकिन गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ है.

बस चालक मंजीत का कहना है कि हादसा एक बाइक चालक को बचाते समय पेश आया है, लेकिन हादसे की असल सच्चाई क्या है, अभी यह पूरी तरफ स्पष्ट नहीं हो पाया है. गनीमत यह भी रही कि यह हादसा रात को हुआ, यदि दिन में यह हादसा पेश आता तो बाजार में लोगों की भीड़ रहने के जानी नुकसान भी हो सकता था. फिलहाल हादसे की सूचना पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, रात करीब ढाई बजे हिमाचल पथ परिवहन निगम के चंबा डीपू की बस हरिद्वार से चंबा जा रही थी. अम्ब पहुंचने पर बस अचानक अनियंत्रित हो गई और बाजार में सड़क के दो दुकानों के आगे बनाए गए लोहे को शेडों को तोड़ते हुए तीसरी दुकान में टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में चालक और परिचालक समेत सभी यात्री सुरक्षित बच गए, लेकिन बस दुकानों के टकराने से दुकानों को काफी नुकसान हुआ है. बस का फ्रंट मिरर टूटने के साथ सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है.

एसपी अर्जित सेन ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने हादसे की सूचना मिलने पर मौके का निरीक्षण किया है. पीड़ित पक्षों के बयानों के आधार पर पुलिस ने बस चालक के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

No comments