Breaking News

एक-दूसरे की शक्ल देखकर भी खुश नहीं ये खिलाड़ी, अब मजबूरी में साथ खेलना पड़ेगा IPL

एक-दूसरे की शक्ल देखकर भी खुश नहीं ये खिलाड़ी, अब मजबूरी में साथ खेलना पड़ेगा IPL

IPL 2022 में दो ऐसे खिलाड़ी एक ही टीम के लिए साथ खेलेंगे, जो एक-दूसरे की शक्ल देखकर भी खुश नहीं हैं. ये 2 खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ पहले भी भिड़ चुके हैं और उनके बीच गाली गलौच तक हो चुकी है.

एक-दूसरे की शक्ल देखकर भी खुश नहीं ये खिलाड़ी

IPL 2022 में हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या अपने सबसे बड़े दुश्मन दीपक हुडा के साथ लखनऊ सुपरजायंट्स टीम के लिए साथ खेलेंगे. क्रुणाल पांड्या को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. पूरी उम्मीद थी कि क्रुणाल पांड्या को उनके छोटे भाई हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस टीम खरीद लेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

अब अपने इस दुश्मन के साथ खेलेंगे क्रुणाल पांड्या

क्रुणाल पांड्या का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था, उनके लिए चेन्नई सुपर किंग्स, लखनऊ सुपर जायंट्स और हैदराबाद ने बोली लगाई. क्रुणाल पांड्या के भाई हार्दिक पंड्या की टीम गुजरात ने भी एक बार ही बोली लगाई, लेकिन अंत में लखनऊ सुपर जायंट्स ने 8.25 करोड़ रुपये में खरीद लिया. इससे पहले लखनऊ टीम ने क्रुणाल पांड्या के सबसे बड़े दुश्मन दीपक हुड्डा को पौने छह करोड़ रुपये में खरीदा था.

दीपक हुड्डा और क्रुणाल पांड्या के बीच हुई थी गाली-गलौज

बड़ौदा के लिए खेलने वाले दीपक हुड्डा ने साल 2021 में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से पहले टीम से हटने का फैसला किया था. दीपक हुड्डा ने आरोप लगाया था कि बड़ौदा टीम के कप्तान क्रुणाल पंड्या ने उन्हें गाली दी थी. दीपक हुड्डा ने आरोप लगाया था कि क्रुणाल पंड्या ने उन्हें करियर खत्म करने तक की धमकी दी थी.

अभद्र भाषा का हुआ था प्रयोग

इसके बाद दीपक हुड्डा ने बड़ौदा से नाता तोड़ दिया और राजस्थान चले गए. दीपक हुड्डा ने आरोप लगाया था कि इस समय मैं निराश, उदास और दबाव में हूं. मेरी टीम के कप्‍तान क्रुणाल पंड्या टीम के साथी खिलाड़ियों और अन्‍य राज्‍य की टीमों के सामने मेरे लिए अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं.

No comments