Breaking News

पहले ही मैच में चेन्नई सुपर किंग्स KKR को देगी एकतरफा मात! इन 2 धाकड़ खिलाड़ियों की बोलेगी तूती!

पहले ही मैच में चेन्नई सुपर किंग्स KKR को देगी एकतरफा मात! इन 2 धाकड़ खिलाड़ियों की बोलेगी तूती!

आईपीएल का 15वा सीजन अब कुछ ही दिन बाद शुरू होने वाला है और जिसका पहला मुकाबला 26 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइडर्स के बीच खेला जाएगा इस मैच में चेन्नई को तीन खिलाड़ी चैंपियन बना सकते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) आईपीएल (IPL) की सबसे सफल टीमों में से एक रही है और वह अपने खिताब का बचाव करने के साथ आईपीएल 2022 का खिताब जीतने की सबसे बड़ी दावेदार है।

जब कभी भी कप्तानी का जिक्र आएगा तो आप सभी के मन में सबसे पहले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का नाम आता होगा धोनी ने कप्तानी की परिभाषा को पूरी तरीके से बदल दिया है महेंद्र सिंह धोनी ने अपने शांत और शातिर दिमाग से चेन्नई सुपर किंग्स को कई मैच जिताए हैं।

40 वर्ष के होने के बावजूद विकेट के पीछे उनकी चपलता देखते ही बनती है और उनके अनुभव का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हे की वह आईपीएल में सबसे ज्यादा मैचों में कप्तानी करने वाले खिलाड़ी भी हैं साथ ही DRS लेने में धोनी से बड़ा कोई भी महारथी नहीं है ऐसे में वह आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर के लिए अहम रोल अदा करने वाले हैं।

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे बड़े हथियार माने जाते है, वह टीम के लिए उस त्रिशूल की तरह हैं, जो बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फिल्डिंग में बिल्कुल ही फिट बैठते हैं उनकी गेंदों पर रन बनाना बिलकुल भी आसान नहीं है।

साथ ही वह डेथ ओवर्स में धाकड़ बल्लेबाजी भी करते हैं जिसका नजारा हम पिछले आईपीएल सीजन में देख चुके हैं और जब उन्होंने हर्षल पटेल के एक ओवर में 37 रन कूट दिए मैदान पर उनकी चपलता देखते ही बनती है।

No comments