Breaking News

'वो भारत के लिए तीनों फॉर्मेट खेलेगा', 10 करोड़ के गेंदबाज़ के फैन हुए जोस

'वो भारत के लिए तीनों फॉर्मेट खेलेगा', 10 करोड़ के गेंदबाज़ के फैन हुए जोस

भारतीय टीम के यंग गेंदबाज़ प्रसिद्ध कृष्णा ने आईपीएल में अब तक कमाल का प्रदर्शन करके दिखाया है। इस गेंदबाज़ ने अपनी लाइन, लेंथ और स्पीड के दम पर विपक्षी बल्लेबाज़ों को काफी परेशान किया है। यहीं वज़ह है कि अब प्रसिद्ध को पसंद करने वालों की लिस्ट में जोस बटलर का नाम भी जोड़ गया है। जोस बटलर ने अपनी टीम के इस साथी गेंदबाज़ के बारे में बात करते हुए यह साफ किया है कि वह जल्द ही भारतीय टीम के लिए तीनों फॉर्मेट खेलते नज़र आएंगे।

जोस बटलर ने आरसीबी के साथ होने वाले मैच से पहले प्रसिद्ध कृष्णा पर बातचीत करते हुए कहा, 'उनके पास पेस और स्किल्स है। कृष्णा, भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में एक सफल गेंदबाज होने के सारे गुण रखते हैं। मैं उन्हें जल्द ही भारतीय टीम के लिए रेड बॉल क्रिकेट में खेलता देख रहा हूं।'

बता दें कि इसी बीच जोस बटलर ने राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन की भी काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि संजू के कप्तान बनने के बाद टीम में ज्यादा चेंज नहीं हुए हैं। यह एक विशेषता है जो हर कप्तान में होनी चाहिए। बटलर ने यह भी बताया कि राजस्थान रॉयल्स की पूरी टीम संजू सैमसन की कप्तानी में खेलना काफी पसंद करती है।

गौरतलब है कि प्रसिद्ध कृष्णा ने भारतीय टीम के लिए साल 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ अपना वनडे डेब्यू किया था। इस तेज गेंदबाज़ ने अब तक भारतीय टीम के लिए 7 वनडे मैच खेले हैं। इसी बीच भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली ने भी कृष्णा की गेंदबाज़ की खुब सरहाना की है। इस साल राजस्थान रॉयल्स की टीम ने उन्हें ऑक्शन के दौरान 10 करोड़ रुपये में खरीदा था।

No comments