Breaking News

हिमाचल में 15 वर्षीय युवती की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल में 15 वर्षीय युवती की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

जिला ऊना में पांच अप्रैल को अंब स्थित प्रताप नगर में 15 वर्षीय युवती का शव घर में की घर की लॉबी में खून से लथपथ मिला था। 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली पार्ची की गला रेत कर हत्या की गई थी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस द्वारा आसपास के सीसी फुटेज को खंगाला गया, साथ ही लोगों से पूछताछ की। लेकिन पुलिस को यह पता नहीं चल पाया था कि आखिरकार हत्यारा कौन हैं।

आखिरकार 3 दिन बाद पुलिस ने 15 साल की मासूम बच्ची के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान अम्ब के ही वार्ड-3 के निवासी आसिफ मोहम्मद उर्फ हनी पुत्र ताज मोहम्मद के रूप में हुई हैं। आरोपी अखबार बांटने का काम करता हैं। हालांकि पुष्टि नहीं हैं लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि इसकी एवज में आरोपी घर में घुस गया और बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। यह भी जानकारी हैं कि वारदात के दिन भी आसिफ, प्राची को घर में अकेली देखकर प्रपोज कर रहा था। प्राची ने लताड़ लगाई कि वो इसकी शिकायत करेगी और वापिस जाने को बोल दिया, लेकिन आसिफ ने छुरी से मासूम का गला रेत दिया।

एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने प्राची के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे अदालत में पेश किया जाएगा। वारदात में इस्तेमाल किए गए खंजर को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

No comments