Breaking News

चंबा जीप हादसाः केजी में पढ़ता था 3 साल का दिव्यांश, मात्र 25 दिन ही जा सका स्कूल

चंबा जीप हादसाः केजी में पढ़ता था 3 साल का दिव्यांश, मात्र 25 दिन ही जा सका स्कूल

हिमाचल प्रदेश के जिले में गुरुवार को स्कूली बच्चों को ले जा रही गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. चंबा-सराहन-भाला मार्ग पर चलनेरा में यह हादसा हुआ. हादसे में तीन साल के दिव्यांश की मौत हो गई. गुरुवार शाम करीब चार बजे स्कूली बच्चों को घर छोड़ने जा रही निजी बोलेरो जीप 150 फीट गहरी खाई में लुढ़क गई. बच्चे होली हिमालयन स्कूल के छात्र थे.

तीन साल का मासूम दिव्यांश केजी में पढ़ता था. दिव्यांश मात्र 25 दिन ही स्कूल जा पाया. वहीं, हादसे को लेकर डीसी चंबा ने मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं. मेडिकल कॉलेज चंबा में प्राथमिक उपचार के बाद चालक सुदर्शन, बच्चे सात्विक, आराध्या और उमंग को टांडा मेडिकल कॉलेज कांगड़ा रेफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार, स्कूल की छुट्टी होने के बाद इस गाड़ी में सवार होकर बच्चे अपने घर जा रहे थे. उपायुक्त चम्बा डीसी राणा ने बताया कि एक बोलेरो गाड़ी स्कूल के बच्चों को लेकर जा रही थी. जो सराहन के पास अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, जिसमें 9 बच्चे सवार थे. दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए इसके मैजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए गए हैं. वहीं, हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने भी हादसे को लेकर दुख जताया है

चंबा में 24 घंटे में तीन हादसे
चंबा में गुरुवार को 24 घंटे में तीन हादसे हुए और इनमें 2 लोगों की मृत्यु हो गई. पहले हादसे में कार के खाई में गिरने से पांच लोग घायल हुए हैं, जबकि दूसरे हादसे में स्कूल से बच्चों को घर ले जा रही जीप दुर्घटनाग्रस्त हुई है, जिसमें 9 लोग घायल एक की मृत्यु हो गई है. तीसरा हादसा डाँड़ में पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमे 1 की मौत हो गई. साहो मार्ग पर सराहन के समीप एक बोलेरो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई जिसमें स्कूल के 9 बच्चे सवार थे.

No comments