Breaking News

आ गये 30 घंटे तक चलने वाले किफायती OnePlus Nord Buds

आ गये 30 घंटे तक चलने वाले किफायती OnePlus Nord Buds

चार्ज होने वाले स्मार्टफोन के साथ OnePlus ने गुरुवार को भारत में अपने लंबी बैटरी लाइफ वाली ईयरडब्स OnePlus Nord Buds को भी लॉन्च किया। ब्रांड के ईयरबड्स पोर्टफोलियो में लेटेस्ट एडिशन एर्गोनोमिक डिजाइन के साथ आता है और इसमें 12.4 मिमी टाइटेनियम ड्राइवर हैं। OnePlus Nord Buds में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) की सुविधा है। ईयरबड्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.2 है और पसीने और पानी से बचाव के लिए IP55 रेटेड हैं। कंपनी का दावा है कि उसके नए TWS ईयरबड्स चार्जिंग केस के साथ कुल 30 घंटे तक का प्लेबैक टाइम दे सकते हैं।

भारत में OnePlus Nord Buds की कीमत
नए वनप्लस नॉर्ड बड्स की कीमत 2,799 रुपये है। इन्हें ब्लैक स्लेट और व्हाइट मार्बल कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। नए वनप्लस ईयरबड्स भारत में 10 मई को दोपहर 12 बजे से कंपनी की वेबसाइट, अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट और वनप्लस एक्सक्लूसिव स्टोर्स के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

OnePlus Nord Buds के स्पेक्स
- स्पेक्स की बात करें तो, वनप्लस नॉर्ड बड्स 12.4 मिमी टाइटेनियम ड्राइवर्स के साथ आते हैं, जिनका फ्रीक्वेंसी रिस्पॉन्स रेंज 20Hz-20,000Hz और इनमें बेहतर बास और साउंड क्वालिटी के लिए 102dB की ड्राइवर सेंसिटिविलटी है। ईयरबड्स में IP55-रेटेड बॉडी है जो डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट है और इसमें हल्का एर्गोनोमिक डिजाइन है।

- नए वनप्लस नॉर्ड बड्स में 10 मीटर की अधिकतम ऑपरेटिंग डिस्टेंस के साथ ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी है। ईयरबड्स गेमिंग प्रो मोड इनेबल वाले चुनिंदा वनप्लस स्मार्टफोन्स के साथ 94 मिलीसेकंड तक की लेटेंसी रेट डिलीवर कर सकते हैं। इसके अलावा, ईयरबड्स में चार माइक्रोफोन लगे हैं।

- इन्हें एंड्रॉइड और iOS दोनों डिवाइस के साथ पेयर किया जा सकता है। OnePlus Bullets Wireless Z2 की तरह, नया ईयरबड्स कंपनी फास्ट पेयरिंग तकनीक का सपोर्ट करता है जो चार्जिंग केस खोलते ही ईयरबड्स को एक पेयर वनप्लस स्मार्टफोन से जोड़ने का दावा करता है।

- वनप्लस का कहना है कि अकेले वनप्लस नॉर्ड बड्स एक बार चार्ज करने पर 7 घंटे तक का प्लेबैक दे सकता है। ईयरबड्स एक अंडाकार आकार के चार्जिंग केस के साथ आते हैं और चार्जिंग केस के साथ ये 30 घंटे तक का प्लेटाइम दे सकते हैं।

- इसके अलावा, वनप्लस नॉर्ड बड्स सिर्फ 10 मिनट के चार्ज के साथ 5 घंटे का प्लेबैक समय देने का दावा करता है। प्रत्येक ईयरबड के अंदर 41mAh की बैटरी और चार्जिंग केस के अंदर 480mAh की बैटरी है। केस को बंडल किए गए यूएसबी टाइप-सी केबल के जरिए चार्ज किया जा सकता है।

- वनप्लस नॉर्ड बड्स केस के साथ डाइमेंशन 67.9x 35.5x 28.68 मिमी हैं। प्रत्येक ईयरबड का वजन 4.8 ग्राम है और ईयरबड्स का चार्जिंग केस के साथ वजन 41.7 ग्राम होता है।

No comments