Breaking News

किशन ने बताया आखिर कैसे धोनी ने विकेट के पीछे होशियारी से किशन को नर्वस करके आउट करवा दिया था

किशन ने बताया आखिर कैसे धोनी ने विकेट के पीछे होशियारी से किशन को नर्वस करके आउट करवा दिया था

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी को कभी भी खेल खेलने वाले महानतम क्रिकेटरों में से एक माना जाता था। दुनिया भर में उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।

लाखों लोगों की तरह, युवा और प्रतिभाशाली खिलाड़ी ईशान किशन भी एमएस धोनी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

धोनी को अब तक के सबसे तेज क्रिकेट दिमागों में से एक माना जाता है। कई लोगों ने मैदान पर उनकी चाल को समझने की कोशिश की है, हालांकि, वे बुरी तरह विफल रहे हैं।

हाल ही में ईशान किशन ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ शो में खुलकर सामने आए, जहां उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की।

साक्षात्कार के दौरान, ईशान किशन ने महान कीपर-बल्लेबाज के लिए भी अपनी प्रशंसा व्यक्त की। उन्होंने एक किस्सा भी साझा किया जब उन्होंने धोनी के दिमाग को पढ़ने की कोशिश की लेकिन बुरी तरह विफल रहे।

ईशान किशन ने स्वीकार किया कि धोनी ने सीएसके के खिलाफ मैच में उन्हें तनाव में डाल दिया था, जब एमएस धोनी इमरान ताहिर के पास गए और उन्हें कुछ बताया और अगली गेंद पर ईशान आउट हो गए। उन्होंने खुलासा किया:

“मैं यह जानने की कोशिश करता रहता हूं कि उनका दिमाग कैसे काम करता है। आप आईपीएल के एक मैच पर विश्वास नहीं करेंगे, इसने मुझे सबसे ज्यादा तनाव दिया था।”

“मैं अच्छा खेल रहा था और गेंदबाजों को हिट कर रहा था। लेकिन फिर धोनी भाई गेंदबाज के पास गए और कुछ कहा।”

मैं सुन नहीं पाया लेकिन उसने इमरान (ताहिर) भाई से कुछ कह दिया। और मेरे मन में, मैं सोच रहा हूं कि धोनी भाई ने उनसे क्या कहा है।”

“मुझे नहीं पता कि क्या हुआ था लेकिन एक हाफ वॉली बॉल थी, जिसे मैंने ड्राइव किया लेकिन शॉर्ट-थर्ड मैन पर कैच आउट हो गया। आज तक, मुझे यह पता नहीं चला कि स्पिनर को ड्राइव करने की कोशिश करने वाला बल्लेबाज थर्ड मैन पर कैसे आउट हो सकता है,”

इस बीच, एमएस धोनी और ईशान किशन वर्तमान में चल रहे आईपीएल 2022 में अपनी संबंधित फ्रेंचाइजी – सीएसके और एमआई के लिए खेल रहे हैं।

धोनी ने हाल ही में सीएसके की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया और अपने स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को कप्तानी सौंप दिया।

No comments