Breaking News

'तुमने मेरी टांग लगभग तोड़ दी थी' मुझे आज भी डरावने सपने आते हैं

'तुमने मेरी टांग लगभग तोड़ दी थी' मुझे आज भी डरावने सपने आते हैं

Shoaib Akhtar and Ab de Villiers Conversation: रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से पूरी दुनिया में मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने अपनी आग उगलती गेंदों से क्रिकेट के काफी सारे दिग्गज़ बल्लेबाज़ों को दिन में तारे दिखाए हैं। शोएब अख्तर ने साल 2011 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, लेकिन इसके बावजूद आज भी उनके ही नाम अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज गेंद(161.3kmph) का रिकॉर्ड दर्ज है। हाल ही में सोशल मीडिया पर साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ एबी डी विलियर्स ने भी यह खुलासा किया है कि आज भी शोएब अख्तर की पेस उन्हें सपनों में डराती है।

दरअसल, हाल ही में Cricket.com.au ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शोएब अख्तर की तेज तर्रार बाउंसर (160kph) का वीडियो पोस्ट किया था, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया दिग्गज शेन वॉटसन ने शोएब अख्तर को टैग करते हुए उनकी तारीफ में लिखा, 'मेरा 21वां जन्मदिन मनाने का ये क्या तरीका था। शोएब अख्तर बहुत बढ़िया और बहुत तेज थे।'

शेन वॉटसन और शोएब अख्तर का यह वीडियो देख साउथ अफ्रीका के पूर्व स्टार बल्लेबाज़ एबी डी विलियर्स को भी अपने पुराने दिनों की याद आ गई। जिसके बाद उन्होंने भी शेन वॉटसन के ट्वीट पर कमेंट करते हुए यह जगजाहिर कर दिया की उन्हें आज भी शोएब की पेस के कारण डरावने सपने आते हैं।

मिस्टर 360 डिग्री एबी का मैसेज देखने के बाद पाकिस्तान के स्टार ने मज़ेदार अंदाज में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से उनको आउट करते हुए एक पुराना वीडियो शेयर किया जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'हर पुल शॉट सिक्स के नहीं जाता था।' डी विलियर्स ने भी उनके साथ भिड़त हो याद किया और कहा,'हाहा। पुराने अच्छे दिन! जब मैंने आपको पुल शॉट पर सिक्स मारने का डिसाइड किया था तब आपने सुपरस्पोर्ट पार्क में लगभग मेरी टांग तोड़ दी थी। जिस मिनट वह शॉट मेरे बैट से टकराया था तब मैं समझ गया था कि मैंने बहुत बड़ी गलती कर दी है।'

बता दें कि एबी डी विलियर्स, शोएब अख्तर और शेन वॉटसन, इन तीनों ही खिलाड़ियों ने अपनी कंट्री के लिए लंबे समय तक अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में सेवाएं दी हैं। गौरतलब है कि एबी डी विलियर्स ने हाल में ही आईपीएल से भी संन्यास की घोषणा कर दी थी, वहीं शेन वॉटसन दिल्ली कैपिटल्स के बैटिंग कोच के तौर पर क्रिकेट से जुड़े हुए हैं। शोएब अख्तर अपने यूट्यूब चैनल, क्रिकेट एक्सपर्ट और कमेंटेटर के तौर पर फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं।

No comments