Breaking News

OPPO ला रहा धांसू सेल्फी कैमरे वाला चकाचक Smartphone, पहली तस्वीर आई सामने

OPPO ला रहा धांसू सेल्फी कैमरे वाला चकाचक Smartphone, पहली तस्वीर आई सामने

पिछले हफ्ते ओप्पो (OPPO) ने आधिकारिक तौर पर अपने F21 प्रो स्मार्टफोन की भारतीय लॉन्च की तारीख की घोषणा की. कहा जाता है कि कंपनी देश में 12 अप्रैल को Oppo F21 Pro 4G और F21 Pro 5G को लॉन्च करेगी. अब रिलीज से पहले, कंपनी ने एक प्रेस रिलीज के माध्यम से F21 प्रो के कुछ कैमरा स्पेक्स की पुष्टि की है. फोन में दमदार सेल्फी कैमरा मिलने वाला है. फोन का डिजाइन भी सामने आया है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है.


Oppo F21 Pro cameras

ओप्पो के अनुसार, आगामी F21 प्रो अपने प्राइस सेगमेंट में ओप्पो एक्सक्लूसिव 32MP Sony IMX709 फ्रंट कैमरा सेंसर वाला पहला डिवाइस होगा. यह वही सेंसर है जो Oppo Reno 7 सीरीज के डिवाइसेज पर डेब्यू किया था. कंपनी का कहना है कि इस सेल्फी सेंसर में 60% अधिक लाइट सेंसिविटी है जो इसे कम रोशनी के लिए आदर्श बनाती है और पिछले-जीन IMX615 सेंसर की तुलना में शोर में 35% की कमी लाती है.
Oppo F21 Pro के कैमरे में होगा यह फीचर

F21 प्रो में एक उन्नत AI पोर्ट्रेट एन्हांसमेंट फीचर भी होगा जो मुख्य और सेल्फी दोनों कैमरों पर दिया जाएगा. यह फीचर ब्यूटी स्पॉट्स और स्किन के दाग-धब्बों के बीच अंतर करने और जातीयता, लिंग और उम्र के आधार पर विषयों की पहचान करने में सक्षम होगा ताकि व्यक्तिगत और प्राकृतिक चेहरा सुधारा जा सके. यह भी पुष्टि की गई है कि डिवाइस में 2MP मैक्रो लेंस होगा जो 15x/30x मैग्निफिकेशन के लिए समर्थन के साथ होगा.
Oppo Enco Air2 Pro TWS earbuds

F21 प्रो सीरीज के साथ, ओप्पो 12 अप्रैल को Enco Air2 Pro TWS ईयरबड्स भी लॉन्च करेगा. ईयरबड्स में 12.4mm डायफ्राम ड्राइवर होगा. कंपनी का कहना है कि आगामी TWS क्रिस्टल क्लियर वोकल्स को पुन: पेश करेगी और शक्तिशाली बास पेश करेगी. ईयरबड्स विभिन्न फ्रिक्वेंसीज पर एम्बियंस नॉयस से छुटकारा पाने के लिए एक एक्टिव नॉयस कैंसिलेशन फीचर भी प्रदान करेंगे. Enco Air2 Pro एक ट्रांसपेरेंट बबल डिजाइन के साथ आएगा, इसलिए हम उनसे हाल ही में लॉन्च किए गए Oppo Enco Air2 TWS ईयरबड्स के समान दिखने की उम्मीद कर सकते हैं.

No comments