Breaking News

फूटी किस्मत से हो चुके हैं परेशान तो बस 1 रूपए से करें ये काम , हर काम हो जाएगा आसान

फूटी किस्मत से हो चुके हैं परेशान तो बस 1 रूपए से करें ये काम , हर काम हो जाएगा आसान

अगर आपकी बदकिस्मती आपका पीछा नहीं छोड़ रही है तो बस आज के बाद आपकी हर समस्या का समाधान होने जा रहा है। क्योंकि आज हम आपको 1 रूपए से जुड़े हुए कुछ ऐसे टोटते बताने जा रहे हैं। जिन्हें आजमाकर आप हर समस्या से छुटकारा पा सकते हैं। ये बात आपको थोड़ा चौंका सकती है, लेकिन यकीन मानिए ये खबर पूरी तरह से सच है। आप इसे एक बार आजमाकर तो देखिए , आपको हर समस्या से छुटकारा पा लेंगे।

बीमारी से छुटकारा

अगर आपकी सेहत ठीक नहीं रहती है तो बस आज ही इस टोटके को आजमाएं। रात को सोते समय एक रुपये का सिक्का तकिए के नीचे रखकर सोएं। सुबह उठते ही रुपये को श्मशान में डाल आएं। फिर देखिए आपको किस तरह से बीमारियों छुटकारा मिलता है।

बच्चे की नजर

अगर आपके घर में किसी बच्चे को नजर लग गई है और वह रोता ही जा रहा है तो एक रुपये का मिर्चा खरीद कर लाएं और नजर उतारें। इससे बच्चे को बहुत जल्दी आराम मिलेगा।

परेशानियों से मुक्ति

अगर आपके ऊपर से परेशानियां हटने का नाम नहीं ले रही हैं तो एक रुपये के सिक्के और मौली को एक साथ नाप करके रखें बिस्तर के पास रखें। सुबह इसे शिव जी को चढ़ाएं। ऐसा तीन दिन करने से आपको हर समस्या से निजात मिल जाएगी।

घरेलू कलह

अगर आपके घर मे बहुत अधिक लड़ाई झगड़ा होता है तो किसी जरूरतमंद को शनिवार और मंगलवार को एक रूपए दान करें। ऐसा करने से आपके घर का कलह खत्म हो जाएगा और घर में शांति बनी रहेगी।

तो देखा आपने किस तरह से आप 1 रूपए से हर मुसीबत से निजात पा सकते हैं।

No comments