Breaking News

हिमाचल: युवक ने लूटी 15 वर्षीय बहन की इज्जत, भाई पहुंचा पुलिस के पास

हिमाचल: युवक ने लूटी 15 वर्षीय बहन की इज्जत, भाई पहुंचा पुलिस के पास

हिमाचल प्रदेश में नाबालिग लड़कियों के खिलाफ बढ़ रही आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे की राजधानी शिमला से रिपोर्ट किया गया है। जहां एक युवक ने 15 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है।

बताया गया कि आरोपी मार्च महीने से ही स्कूल में पढने वाली 15 वर्षीय लड़की की आबरू के साथ खिलवाड़ कर रहा था। वहीं, उसने इस बारे में किसी को भी ना बताने को लेकर उसे जान से मारने की धमकी भी दे रखी थी। अब पुलिस के पास भी मामले की शिकायत पहुंच गई है।
पुलिस ने आरोपी को कर लिया है अरेस्ट

वहीं, पुलिस ने इस सम्बन्ध में मामला दर्ज करने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को अरेस्ट भी कर लिया है। पीड़ित लड़की के भाई द्वारा मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है। जुब्बल पुलिस स्टेशन में दी गई शिकायत में भाई ने बताया कि उसकी बहन के साथ जुब्बल के झाराशली निवासी रामरत्न ने शारीरिक संबंध बनाए।

भाई ने आगे बताया कि आरोपी मार्च 2022 से उसकी बहन का शारीरिक शोषण के रहा है और इस बारे खुलासा करने पर उसने जान से मारने की धमकी भी दी है। अब पुलिस द्वारा आईपीसी की धारा- 376, 506 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

No comments