Breaking News

हमीरपुर में 4 साल की बच्ची का गला काटा, टांडा रेफर, मां और रिश्तेदार फरार

हमीरपुर में 4 साल की बच्ची का गला काटा, टांडा रेफर, मां और रिश्तेदार फरार

हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर के डुग्घा के पास बरोहा ग्राम पंचायत में प्रवासी परिवार की 4 वर्षीय मासूम की संदिग्ध परिस्थितियों में गला काटने की घटना सामने आई है. बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे टांडा रेफर किया गया है. सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मासूम के पिता के बयान और लोगों की बातें आपस में मेल नहीं खा रही हैं, इसीलिए यह मामला संदिग्ध बन गया है.

जानकारी के अनुसार, पंचायत प्रतिनिधियों का कहना है कि जब उन्हें मौके पर बुलाया गया तो बच्चे चिल्लाते हुए कह रहे थे कि उनकी बहन का गला उनके एक रिश्तेदार ने दराटी से काटा है. वहीं पिता ने अपने बयान में बेटी के छत्त से गिरने की बात कही है. ऐसे में अब पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. रिश्तेदार मौके से फरार हैं. अभी तक मासूम की मां के बयान भी कलमबद्ध नहीं हो पाए हैं.

खेतों में काम कर रहे लोगों ने सुनी बच्चों के चिल्लाने की आवाज
गुरुवार को एक गांव में प्रवासी परिवारों के बच्चे जोर-जोर से चिल्लाने लगे. खेतों में काम कर रहे लोगों ने बच्चों को चिल्लाते हुए सुना. बच्चे कह रहे थे कि उनके ही किसी रिश्तेदार ने उनकी बहन का गला काट दिया है. बाद में लोगों ने पंचायत प्रतिनिधियों को सूचित किया. पीड़ित का पिता ही मासूम को अस्पताल लेकर आया. मासूम की मां भी मौके से फरार ही बताई जा रही है.

No comments